कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगे फिल्म सोन चिड़िया के कलाकार, मस्ती करते दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर

कपिल शर्मा फिल्म में डाकू का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत से टीवी और बॉलीवुड के बीच अंतर पूछेंगे। इस सवाल का जवाब जानने के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी काफी एक्साइटेड होती हुई नजर आएंगी।

सोनचिड़िया फिल्म के स्टार कास्ट ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो में इस रविवार फिल्म सोन चिड़िया की स्टार कास्ट पहुंचने वाली है। इस दौरान कपिल शर्मा पूरी टीम के साथ फूल मस्ती और धमाल करते हुए नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत बताएंगे कि टीवी में ज्यादा पैसा होता है। इस पर कपिल अपने फिल्मों में पैसे डूबने वाली बात का भी जिक्र करेंगे, जिस सुन भूमि की हंसी नहीं रुक पाएगी।

इतना ही नहीं फिल्म के बाकी कलाकार आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी भी रविवार को आने वाले एपिसोड में जबरदस्त मस्ती करेंगे। यहां तक की आशुतोष राणा तो अपने डांस का जलवा भी लोगों को दिखाएंगे।

इतना ही नहीं फिल्म के बाकी कलाकार आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी भी रविवार को आने वाले एपिसोड में जबरदस्त मस्ती करेंगे। यहां तक की आशुतोष राणा तो अपने डांस का जलवा भी लोगों को दिखाएंगे।

कपिल शर्मा के शो में कोई स्टार्स आएं और वो बिना जोर-जोर से टहके मारे निकल जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा जब कपिल शर्मा के फनी जोक्स पर सितारे लोटपोट होंगे।

इसके साथ ही सपना यानी कृष्णा अभिषेक शो में चार चांद लगते हुए नजर आएंगे। कृष्णा का आशुतोष राणा को लेकर जो रिएक्शन और बाते होंगी, उसे सुनकर सभी लोग हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे।

ये वहीं एपिसोड़ होगा जिसमें अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह सिद्धू की जगह दिखाई देंगी। इस दौरान कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की बॉन्डिंग जबरदस्त दिखाई देगी।

इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लगता है कि मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत किसी जोक को लेकर काफी गंभीर हो गए हैं और भूमि उस पल का मजा उठा रही है।

वहीं, कपिल शर्मा के इस एपिसोड में सपना की विग निकल जाएगी, इस मूमेंट को देख वहां मौजूद दर्शक से लेकर सभी स्टार्स हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे।

इसके साथ ही कपिल शर्मा के शनिवार के एपिसोड़ में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को प्रमोट करन के सुनील शेट्टी और सोहेल खान के साथ अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के सितारे पहुंचेंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।