Big Boss 11 के बाद सलमान खान इस शो से फिर दिखाएंगे अपना जलवा, पढ़िए डिटेल्स

Big Boss 11 के बाद सलमान खान करेंगे यह टीवी शो

  |     |     |     |   Published 
Big Boss 11 के बाद सलमान खान इस शो से फिर दिखाएंगे अपना जलवा, पढ़िए डिटेल्स
Big Boss 11 के बाद सलमान खान करेंगे यह टीवी शो

आप सोच रहे होंगे की बिगबॉस के बाद सलमान खान का टीवी से नाता टूट गया होगा। लेकिन ऐसा नहीं है है। मिली ख़बरों के अनुसार बिग बॉस ११ के ख़त्म हो जाने के बाद अब सलमान खान टेलीविजन के एक नए शो में नजर आएंगे। दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी शो दस का दम की। जी हां, सलमान इस शो में होस्ट बने दिखेंगे। जिसका तीसरा सीज़न इस साल जून में ऑन एयर होगा। हमेशा की तरह इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे, एक नए और बदले हुए फॉर्मेंट के साथ। ख़बरों के मुताबिक सलमान इस महीने रेमो फर्नांडिस के डायरेक्शन में बन रही रेस 3 का एक शेड्यूल पूरा करेंगे और उसके बाद फरवरी से दस का दम की शूटिंग शुरू होगी।जानकारी के मुताबिक इस बार दो अलग अलग शेड्यूल में इस शो को शूट किया जाएगा, ऐसा सलमान की लगातार फिल्मों में व्यस्तता को लेकर है। पहला शेड्यूल मार्च में पूरा होगा और दूसरा जून के बाद जब शो लॉन्च हो जाएगा।

इसे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शूटिंग शेड्यूल की तरह डेढ़ महीने का रखा जाएगा और आधे महीने की शूटिंग सलमान की बिज़ी डायरी को देख कर एडजस्ट की जायेगी। अमरीकी टीवी शो ‘ पॉवर 10 ‘ के तर्ज़ पर बना सलमान खान का ये शो दस का दम का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी। फ़िलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस ३ की शूटिंग में व्यस्त है। बीते दिनों सलमान ने फिल्म के सेट पर प्रोड्यूसर रमेश तौरानी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इसमें कोई शक नहीं कि इस बार ‘रेस 3’ और भी ज्यादा ग्रैंड होगी। फिल्म में सलमान और कई पॉपुलर स्टार्स की मौजूदगी इसे और भी स्पेशल बनाती है। इस फिल्म के साथ बॉबी देओल भी एक बार फिर अपने एक्टिंग भरे अंदाज मनी नजर आएंगे। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में हमने ‘रेस 3’ के लिए बॉबी का नया अवतार देखा। बताया जा रहा है कि सलमान ने बॉबी को अपनी फिजिक पर काम करने में मदद की। बता दे कि, सलमान खान की ‘रेस 3’ 14 जून, 2018 को रिलीज की जाएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

      Anonymous

      Yh

    Leave a Reply