अर्शी खान ने कराया BOLD फोटोशूट, प्रभास की फिल्म में आएँगी नज़र

अर्शी खान का हॉट अंदाज़ उड़ा देगा आपके होश

  |     |     |     |   Published 
अर्शी खान ने कराया BOLD फोटोशूट, प्रभास की फिल्म में आएँगी नज़र
अर्शी खान का हॉट अंदाज़ उड़ा देगा आपके होश

बिग बॉस 11 अब ख़त्म हो चूका है लेकिन बाहर घरवाले पार्टी मोड में ही नज़र आ रहे हैं| इस सीजन में हर सीजन से अलग लोग दोस्त बने रहे| हिना खान को छोड़ सभी कंटेस्टेंट एक दुसरे के साथ पार्टी करते हुए ही नज़र आये| हल में ही अर्शी खान और ज्योति कुमारी ने अपने डांस का एक विडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी झूम उठेंगे| लेकिन इसके अलावा अर्शी खान को प्रभास की फिल्म में रोल भी मिला है जिसके लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया था और वो अब बाहर हो चूका है| यहाँ देखिये अर्शी का हॉट अंदाज़-

बिग बॉस ११ में नाइटी क्वीन यानी अर्शी खान सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन गई हैं। देखते ही देखते अर्शी खान बिग बॉस की फेमस कंटेस्टेंट बन गई हैं। अर्शी फेमस होने के साथ काफी विवादित भी हैं। अपनी अदाओं और बेबाक एटीट्यूड के चलते अर्शी को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन बिग बॉस में इतना अच्छा खेलने के बावजूद वह इस रियलिटी शो से होने वाली कमाई को खुद पर खर्च नहीं करेगी। बिग बॉस-11 कंटेस्टेंट अर्शी खान से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आ गया है। इन दिनों वे घर के अंदर हैं और अच्छा खेल भी रही हैं। शिल्पा शिंदे के साथ उनकी दुश्मनी चर्चा का विषय बनी हुई है। अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात की जानकारी दी है कि अर्शी खान बिग बॉस से मिलने वाला सारा पैसा स्ट्रीट चिल्ड्रेन्स की एजुकेशन के लिए डोनेट कर देंगी।


फ्लिन ने बताया, पिछले तीन साल से अर्शी खान अपना जन्मदिन हर बार स्ट्रीट किड्स के साथ मनाती हैं और वे उनके लिए चैरिटी संबंधी कई काम भी करती रहती हैं। अर्शी खान जब से बिग बॉस-11 के घर में आई हैं, उन्होंने अपने तेवरों से सुर्खियां बनाने का काम किया है। कुछ दिन तक वे शिल्पा शिंदे की दोस्त रहीं लेकिन बाद में दोनों की खटपट हो गई और अब वे एक दूसरे की दुश्मन बन चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply