TROLL : विरुष्का का किसिंग स्टाइल कॉपी कर बुरे फंसे बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा

विराट-अनुष्‍का की नकल कर रहे थे पुनीष और बंदगी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

  |     |     |     |   Published 
TROLL : विरुष्का का किसिंग स्टाइल कॉपी कर बुरे फंसे बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा
विराट-अनुष्‍का की नकल कर रहे थे पुनीष और बंदगी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

वैसे बिग बॉस के घर में कई झगडे, लड़ाई देखने को मिली। जबकि घर के अंदर प्यार और रोमांस की भी झलक देखने को मिली थी। बता दे कई, बिग बॉस हाउस में एक लव बर्ड भी था और वो थे पुनीश और बंदगी। बिग बॉस शो में पुनीष और बंदगी के बीच काफी नजदीकियां नजर आईं और शो खत्‍म होने के बाद भी यह जोड़ी साथ ही नजर आ रही है। लेकिन इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी लव-सेल्‍फी शेयर की है, जिसके चलते अब उन्‍हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा रहा है। दरअसल यह सारा माजरा एक ऐसी लव-सेल्‍फी का है, जिसमें बंदगी पुनीष को किस करती नजर आ रही हैं।

दोनों ने ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की नकल उतारी।पिछले दिनों विरुष्का की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें अनुष्का; विराट को किस करते हुई नजर आईं थी। बिल्कुल ऐसे ही पोज में पुनीश-बंदगी ने भी फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। फिर क्या था इसे ट्रोलर्स ने कुछ ही समय में वायरल कर दिया, जिसमें लोगों ने खूब मजाक भी उड़ाया।

❤️

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

फोटो को देखा जाये तो बालों से लेकर एक एक स्टाइल तक दोनों तस्वीरों में सब कुछ हू-ब-हू एक जैसा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स पुनीश के पोस्ट को ट्रोल कर रहे है। कापी सारे यूजर्स ने तो बंदगी और पुनीश को कॉपीकैट तक कह डाला बंदगी और पुनीश की बात करें तो ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 के घर में दोनों के एक दूसरे से प्यार हो गया था। शो के दौरान माना जा रहा था कि दोनों शो में अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रहे है। हालांकि घर से बाहर आने बाद बंदगी ने मीडिया से बातचीत में साफ कर दिया था कि वो दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे के बेहद प्यार करते हैं और ये सब किसी अटेंशन के लिए नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया था दोनों के परिवार को भी उनकी जोड़ी पसंद है।

💑

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply