करीना कपूर खान का हॉट अंदाज़ देख इन्टरनेट हुआ दीवाना, वायरल हो रहे फोटोज

करीना कपूर खान का लेटेस्ट फोटोशूट हो रहा है वायरल

  |     |     |     |   Published 
करीना कपूर खान का हॉट अंदाज़ देख इन्टरनेट हुआ दीवाना, वायरल हो रहे फोटोज
करीना कपूर खान का लेटेस्ट वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का हाल में ही एक हॉट फोटोशूट सामने आया है| जिसे इन्टरनेट पर वायरल होने में बिलकुल समय नहीं लगा| बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। करीना हमेशा से अपनी स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैसे स्टाइल के मामले में करीना कपूर हर किसी को मात देती हैं। मां बनने के बावजूद उनका ग्लैमर कम नहीं हुआ है। हाल ही में करीना ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान की हाल ही में कुछ और जबरदस्त तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।

करीना कपूर खान का लेटेस्ट फोटोशूट हो रहा है वायरल
करीना कपूर खान का लेटेस्ट फोटोशूट हो रहा है वायरल

‘वोग इंडिया’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। अगर कवर पेज की बात करें तो इसमें करीना ने येलो बिकिनी टॉप पहन रखा है। उसके ऊपर करीना ने गुच्ची की ऑफ शोल्डर गोल्डेन ड्रेस पहन रखी है। वही दूसरी तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहना है। तीसरी तस्वीर में करीना ने व्हाइट लेस गोल्डन ड्रेस पहना हुआ है। ये सभी तस्वीरें वोग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस सिरीज में करीना ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है जो एली साब ने डिजाइन की है। इस ड्रेस की कीमत 3,50,000 रुपए है।

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की। करीना का ये इंटरव्यू इस मैगजीन के जनवरी इश्यू में आएगा। बता दें, करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर भी हैं। करीना कपूर के मां बनने के चलते ये फिल्म काफी वक्त से लटकी हुई थी। मां बनने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply