सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ पनवेल में कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे

कटरीना कैफ ने सलमान खान को उनके जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ पनवेल में कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे
सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ पनवेल में कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे

जहा एक तरह सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है १५० करोड़ में शामिल हो गयी है वहीं आज इस सुपरस्टार का है बर्थडे। सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं और आज उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है। सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की सफलता का श्रेय इस फिल्म में अपनी को-स्टार कटरीना कैफ को दिया है। अपने जन्मदिन पर सलमान खान ने कहा, कटरीना ने मुझे मेरे जन्मदिन के तोहफे के तौर पर टाइगर ज़िंदा है का सक्सेस दिया है। तस्वीर को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी काफी इंजॉय कर रहे हैं। सलमान-कटरीना की ये शानदार तस्वीर दोनों के फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है।

बता दें सलमान का जन्मदिन मनाने के लिए सलमान के पूरी फैमिली के अलावा संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, कटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे बड़े चेहरे इस खास मौके पर शरीक हुए. इनके अलावा बाबा आज़मी, प्रफुल पटेल और क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी आधी रात को सलमान के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। सलमान का बर्थडे  मनाने के लिए कई हस्तिया मुंबई से  75 किलोमीटर दूर सलमान के फार्महाउस पनवेल पहुंचे। आपको बता दें कि सलमान-कटरीना की जोड़ी इस फिल्‍म में पूरे 5 सालों बाद साथ नजर आ रही है। फिल्म रिलीज के साथ ही तमाम रिकॉड तोड़ते हुए अब तक 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

बता दे कि, सलमान-कटरीना साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ में आखिरी बार साथ नजर आए थे और इस फिल्म से एक बार फिर फैंस को जोया और टाइगर को साथ देखने का मौका मिल रहा है। जाहिर है दोनों के फैंस इस मौके को गवाना नहीं चाहते। हाल ही में आई सलमान कटरीना के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर दोनों के प्यार की गवाह है। टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है। जानकारी के मुताबिक, टाइगर जिंदा है 2014 में आईएसआईएस द्वारा भारतीय नर्सों के अपहरण पर आधारित है। यह फिल्म एक साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply