सलमान खान की रेस 3.. बॉबी देओल ने बनाए ऐसे डोले, देखिए लुक

बॉबी देओल ने सलमान की तरह बनायीं अपनी बॉडी

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान की रेस 3.. बॉबी देओल ने बनाए ऐसे डोले, देखिए लुक
बॉबी देओल ने सलमान की तरह बनायीं अपनी बॉडी

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस ३ की शूटिंग शुरू है। जबकि फिल्म में सलामन खान के अलावा बॉबी देओल और कई सारे बॉलीवुड स्टार्स है। बता दे कि, फिल्म के लिए उन्होंने अच्छी खासी बॉडी भी बना ली है। लेकिन ‘पोस्टर बॉयज’ में से एक इस मॉडल के लिए ये काम इतना भी आसान नहीं था। वैसे इस तस्वीर में देखकर यह तो फिल्म के एक्शन सीन्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। बॉबी देओल ने खुदको फिजिकली तैयार किया है। कहा जा रहा है कि, बॉबी इस फिल्म में कई एक्शन सीन भी नजर आएंगे। इनके लिए ही बॉबी खुद को तैयार कर रहे हैं। वे अपने डोले बनाने के लिए जमकर जिम में पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इनमें वे हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ दिख रहे हैं।

 

बॉबी ने लिखा है, ये वही है, जिसे मैं सुपरकूल सलून कहता हूं. इसकी न्यू ब्रांच तैयार है। वाकई इनकी टीम फेंटास्ट‍िक है. मुझे इसका हर कोना पसंद है। जब बिग बॉस 11 के घर में बॉबी पहुंचे थे, तब सलमान ने बॉबी की एक तस्वीर को दिखाकर दर्शकों को बताया था कि बॉबी इन दिनों ‘रेस 3‘ के लिए काफी मेहनत कर रहे है। वे अपनी डाइट पर खासा ध्यान दे रहे हैं। फिल्म ‘रेस 3’में सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन फर्नांडीस मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा डेजी शाह, साकिब सलीम और अनील कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे। बता दे कि, फिल्म रेस ३ का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है।

बताया जा रहा है कि बॉबी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में अपने भाई और पिता के साथ दिखेंगे। इस फिल्म में बॉबी, सनी देओल और धर्मेंद की जोड़ी दिखेगी। इस फिल्म के एक गाने में सलमान खान भी नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और रेखा भी कैमियो करेंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply