सलमान खान और यूलिया वंतूर की फोटो वायरल, भाई चक्कर क्या है ?

अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ दिखे सलमान खान

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान और यूलिया वंतूर की फोटो वायरल, भाई चक्कर क्या है ?
अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ दिखे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी एक सेल्फी की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए है। जी हां, दरअसल इन दिनों सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है। इन दिनों सलमान और कटरीना की एक के बाद एक हिट देने के बाद नजदीक आने की खबरें आ रही हैं, वहीं यूलिया भी उनकी लाइफ का अहम हिस्सा मानी जाती हैं। बी -टॉउन में अफवाह है कि सलमान खान मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं, फोटो वायरल होने के बाद एकबार फिर से सलमान खान के रिलेशनशिप स्टेटस पर चर्चा होने लगी है।
खैर, सलमान खान और यूलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, तस्वीर में सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर और एली अवराम नजर आ रही हैं। तीनों वीकेंड पर सलमान के ग्लैक्सी अपार्टमेंट में थे। फोटो में तीनों ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। सलमान ने एली के कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ और पीछे यूलिया फोटो में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो सलमान की रेस-3 में यूलिया एक रोमांटिक गाना गाने वाली हैं। भले ही एलि के बाद यूलिया ने भी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिया था।

बहरहाल, गलती से ही सही एली आपकी वजह से हमें सलमान खान की लव लाइफ की झलक तो देखने के लिए मिली। ऐसे एक दौर में एली का नाम भी सलमान के साथ जोड़ा जाता था, मगर आजकल एली का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ रहा है। दरअसल दोनों को एयरपोर्ट और कई मौकों पर बेहद करीब देखा जा चुका है। खैर, सलमान खान रोमो डिसूजा की फिल्म रेस ३ में नजर आनेवाले है जबकि यह फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply