रेस 3 के लिए कश्मीर में सलमान खान, दिखा दबंग अंदाज़

सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में पहुंचे कश्मीर, ऐसा है उनका अंदाज़

  |     |     |     |   Published 
रेस 3 के लिए कश्मीर में सलमान खान, दिखा दबंग अंदाज़
सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में पहुंचे कश्मीर, ऐसा है उनका अंदाज़

सलमान खान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग करने के लिए कश्मीर गए हुए हैं जहाँ पर वो दो दिनों तक शूट करने वाले हैं| अभी हाल में ही उनकी तस्वीरें सामने आयीं है| इन तस्वीरों में सलमान खान का स्वैग देखने ही लायक है| सलमान खान जीप में बैठे हैं और उनके साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा है और उनके साथ दो बंदूकधारी सिपाही है|

News,salman khan,race 3

सलमान खान की धमाकेदार फिल्म रेस 3 से जहा हर एक किरदार के लुक अलग अलग रिलीज कर दिए गए। वहीं, इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान खान के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी अपने नए अंदाज में नजर आ रही है। सलमान ने पूरी स्टार-कास्ट वाले इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘और ये है रेस-3 फैमिली। रेस शुरू होने जा रही है।’ इससे पहले सलमान ने अपने को-ऐक्टर अनिल कपूर को इन्ट्रोड्यूज करते हुए करते हुए लिखा था, ‘शमशेर: भाईजी हमारे बॉस’। साथ ही, सलमान ने जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और फ्रेडी दारूवाला के किरदारों को इन्ट्रोड्यूज करने वाले पोस्टर भी शेयर किए थे। जबकि इस पोस्टर में सलमान खान ब्लैक शर्ट पहने, टाई लगाए हुए सलमान फॉर्मल लुक में नजर आए। आंखों पर काला चश्मा और हाथ में बंदूक लिए सलमान मानों किसी मिशन पर निकल पड़े हैं। साथ ही पोस्टर में सलमान काफी गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के लिए सलमान कई महीनों से शूट कर रहे हैं। अभी हाल ही में रिवील किया गया कि इस फिल्म के लिए सलमान अब अबू धाबी में 35 दिनों तक शूट करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अबू धाबी में सलमान 6 लोकेशन्स पर शूट करेंगे जिनमें एमिरेट्स पैलेस, यस वाइसरॉय, और सेंट रेगिस जैसे लोकेशन्स मौजूद हैं। अभी हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए भी सलमान ने यहीं पर शूट किया था।

=आपको बता दें कि रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में ग्रैंड स्टार कास्ट नजर आएगी। फिल्म में सलमान के साथ ही जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, पूजा हेगड़े और साकिब सलेम नजर आएंगे। रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म को 15 जून, 2018 को रिलीज किया जाएगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply