मेरी जिदंगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है ‘गुत्थी’ और ‘डॉ गुलाटी’ का किरदार : सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने बताया 'गुत्थी' और 'डॉ गुलाटी' को मैं नहीं चाहता कभी छोड़ना, इस वजह से हैं मेरे जिंदगी के हैं करीब

  |     |     |     |   Updated 
मेरी जिदंगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है ‘गुत्थी’ और ‘डॉ गुलाटी’ का किरदार : सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर का करियर इन दिनों बुलंदी पर है। बॉलीवुड के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटाका’ में अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसके बाद वो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का भी हिस्सा हैं।

इंडियन एक्सप्रेस को दिये गये एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने फिल्म में खुद के किरदार के बारें में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिल्म के दौरान मैं उनका फैन हो गया हूं।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे अपने किरदार में ढलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा क्यों कि मेरा कैरेक्ट शुरू से ही थोड़ा शैतान टाइप का रहा है। फिल्म के किरदार के लिए मैंने खुद का आत्मसमर्पण कर दिया था।

वहीं इसके साथ उन्होंने बताया कि लोग मुझे गुथ्थी, रिंकू भाभी, मसहूर गुलाटी के नाम से जानते हैं। जब भी मैं कभी यात्रा करता हूं तो लोग मुझे ‘ओए गुलाटी साहब’, ‘गुथ्थी’, जबकी मैं नॉर्मल कपड़े पहने होता हूं, लेकिन ये मेरे लिए चौंकाने वाली बातें नहीं हैं, जब लोग ऐसा करते हैं। ये किरदार मेरा जिंदगी का हिस्सा है, जिन्हें मैं कभी छोड़ना नहीं चाहता।

बता दें विशान भारद्वाज अपनी अपकमिंग फिल्म पटाका 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी ‘ दो बहनें बड़की और छुटकी पर आधारित है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहती हैं और दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं।

जब दोनों बहनों की शादी हो जाती है तो उन्हें इस बात का अहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं हैं। इस पूरी घटनाक्रम पर ये फिल्म आधारित है।

हाल ही में पटाखा फिल्म का बलमा गाना रीलिज हुआ है। जिसे रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने गाया है। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने गाने को कंपोज किया है। इस गाने के बोल को गुलजार ने लिखा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply