इस शानदार जगह होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, जानिए हर डिटेल

अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई वेन्यू और कार्यक्रम से लेकर हर डिटेल

  |     |     |     |   Updated 
इस शानदार जगह होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, जानिए हर डिटेल

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई आज अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होने जा रही है। सगाई के लिए अंबानी परिवार ने इटली को चुना हैं। सगाई का जश्न इटली के लेक कोमो में मनाया जाएगा।

ये कार्यक्रम आज से लेकर 23 सितम्बर तक चलेगा। 3 तीन के अलग-अलग जश्न में मेहमानों को ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। इस जश्न को लेकर काफी लंबे वक्त से तैयारियां चल रही थी। सगाई के हर इवेंट को इटेल‍ियन अंदाज में मनाया जाएगा। इसके चलते 21 सितम्बर को वेलकम लंच का आयोजन होगा। इसमें होटल पहुंचे मेहमान हिस्सा लेंगे।

शाम में जश्न के तौर पर बालबियानो में डिनर का आयोजन किया जाएगा। अगले दिन यानी 22 सितम्बर को विला गैसलेट में इटालियन फेस्टा जश्न का आगाज होगा। इसके बाद शाम में मेहमान डिनर पार्टी में हिस्सा लेने के साथ डांस भी करेंगे।

कार्यक्रम के तीसरे दिन 23 सितंबर को सभी मेहमानों के साथ Duomo di Como और Teatro Sociale Como में लंच आयोजित होगा। जश्न के हर दिन मेहमानों को अलग-अलग ड्रेस कोड का इस्तेमाल करना होगा।

पार्टी में ये है ड्रेस कोड

21 स‍ितंबर- लंच के मौके पर गेस्ट कैजुअल ड्रेसअप फॉलो करेंगे। शाम को ड‍िनर के मौके पर ब्लैक कोट, पैंट के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक टाई या फिर बो पहनना होगा।

22 स‍ितंबर- ‘Italian Fiesta’ में मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा। शाम को ड‍िनर के लिए मेहमानों को कॉकटेल अटायर में आना होगा।

23 स‍ितंबर- फेयरवेल लंच पर गेस्ट को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

बता दें इस साल की शुरुआत में आनंद पीरामल ने मंदिर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया था। अंबानी और पीरामल परिवार ने इसकी शानदार पार्टी दी थी। पार्टी में तेंदुलकर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, आमिर खान, गौरी खान और अयान मुखर्जी शामिल हुए थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply