Thugs of Hindostan का ट्रेलर लॉन्च, दमदार रोल में नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर को आज के दिन इसलिए रिलीज किया गया है क्योंकि ...

  |     |     |     |   Updated 
Thugs of Hindostan का ट्रेलर लॉन्च, दमदार रोल में नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान

लंबे इतंजार के बाद फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर आज  रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को आज के दिन इसलिए रिलीज किया गया है क्योंकि आज मशहूर फिल्ममेकर और यशराज बैनर की नींव रखने वाले यश चोपड़ा की जयंती है। यह फिल्म दिवाली की धूम के बीच 8 नवबंर 2018 को रिलीज होने जा रही है।

इससे पहले निर्देशक ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के कलाकारों का मोशन पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था। इस फिल्म में बतौर कलाकार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ,फातिमा सना और जॉन क्लाइव दमदार लुक में नजर आने वाले हैं। इसकी झलक आज लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई।

ट्रेलर में है ये खास बातें…

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर की शुरुआत सबसे पहले ईस्ट इंडिया कंपनी की बात के साथ होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह ईस्ट इंडिया कंपनी के लोग बिजनेस के नाम पर इंडिया आए और यहां हिन्दुस्तानियों पर आत्याचार करने लगे। लेकिन कुछ लोगों को ऐसे लोगों की गुलामी मंजूर नहीं थी। इसके बाद एक योद्धा के रुप में अमिताभ बच्चन की शानदार एंट्री होती है। वह एक दमदार डायलॉग के साथ जहाज पर एक रस्सी के सहारे उतरते हुए दिखाई देते हैं। इसमें वह अंग्रजों को सबक सिखाते हुए नजर आते हैं।

अमिताभ बच्चन दमदार तरीके से तलवारबाजी करते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच उनका साथ देने के लिए जाफिरा यानी फातिमा सना शेख जहाज पर दुश्मनों से लड़ाई करने के लिए उतर जाती हैं। उनकी कमान से निकले तीरे अंग्रेजों को ढ़ेर कर देते हैं। ट्रेलर में ब्रिटिश अमिताभ बच्चन के साहस से घबरा जाते हैं और बोलते हैं, ‘कौन है वो आदमी?’ इस पर एक शख्स की आवाज आती है, ‘हिन्दुस्तानी है…हमारा दुश्मन है…नाम है आजाद।’

ऐसे में आजाद यानी अमिताभ बच्चन को पकड़ने के लिए वह उनके ही जैसा तेज दिमाग आदमी को ढूंढने के लिए कहते हैं। तभी फिरंगी माल्लाह यानी आमिर खान कीएंट्री होती है। ट्रेलर में वह शराब पीते हुए दिखाई देते हैं। इस फिल्म में आमिर खान का बेहद ही मस्त मौला और देसी अंदाज नजर आता है।

ट्रेलर के शुरू के हिस्से में ‘फिरंगी’ यानी आमिर खान, ‘आजाद’ यानी अमिताभ बच्चन के खिलाफ अंग्रेजों के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए। लेकिन बाद में फिरंगी आजाद के साथ रहने का फैसाल करता है। फिर एक गाने में कैटरीना कैफ को नाचते हुए दिखाया गया है। आमिर खान और कैटरीना कैफ फिल्म में रोमांस भी करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन ट्रेलर सही में दमदार है या नहीं वो तो आप खुद ही देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

देखिए, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का शानदार, दमदार और धमाकेदार ट्रेलर…

 

जानिए, ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान कब-क्या हुआ…

  • ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर लॉन्च पर दिखा सितारों का जलवा। अमिताभ बच्चन पहुंचे।

  • ट्रेलर लांच पर पहुंचे कूल अंदाज में दिखे फिल्म अभिनेता आमिर खान

  • ट्रेलर लांच पर पहुंची फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ

बताते चलें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में एक्टर आमिर खान का लुक कैसा होगा और वह किसी अंदाज में नजर आएंगे, इसको टलेकर एक मोशन पोस्टर जारी किया गया था। मोशन पोस्टर में आमिर खान बेहद ही बिंदास अंदाज में घोड़े पर सवार होकर सैल्युट मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि उनका लुक भी बेहद अतरंगी किस्म का दिखाई दे रहा है। उन्होंने एक हरे रंग की जैकेट पहन रखी है।

  • फिल्म अभिनेत्री फातिमा सना येलो कपड़े में यूं नजर आईं

सिर पर हैट, आंखों पर गॉगल्स

फिरंगी के किरदार में आमिर खान सिर पर हैट और आंखों पर हल्के लाल रंग का गॉगल्स भी पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनकी मोशन पोस्टर में दिखाई दे रही मुस्कुराहट को देख कर तो लग रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान कुछ धमकेदार ही करने वाले हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में फिरंगी मल्लाह के तौर पर नजर आने वाले हैं।

इन शब्दों में कहीं कई बात
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का यह मोशन पोस्टर सबसे पहले यश राज फिल्म द्वारा उनके ऑफिशियल ट्विटर पेज के जारी किया गया था। इसमें लिखा गया था कि ‘आप इस तरह की ठग के लिए कभी तैयार नहीं हुए होंगे’। आमिर खान ने भी फिल्म में अपने लुक का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कैटरीना कैफ का सुरिया अंदाज
आमिर खान के मोशन पोस्ट के रिलीज होने से पहले इस फिल्म में दिखाई देने वाले बाकी कलाकार का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज हो गया हैं। कैटरीना कैफ का लुक इस फिल्म में बेहद ही खूबसूरत और कातिलाना नजर आ रहा है। कैटरीना कैफ को लेकर जारी किए गए मोशन पोस्टर में उनका नाम फिल्म में सुरिया बताया गया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply