'खान' दान पर अभिनव कश्यप के बेबाक बयान

June 24, 2020

दबंग की मेकिंग के समय अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार ना सिर्फ़ मुझे धमकाकर डराया करते थे। बल्कि ये लोग मेरे करियर तक को कंट्रोल करना चाहते थे।

अरबाज़ ने मेरी दूसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी अपनी पावर का इस्तेमाल कर छीन लिया, जिससे मुझे नुक़सान हुआ और दबंग की रिलीज़ के वक़्त मुझे नेगेटिव फ़्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई।

वही जो गौरी, ग़ज़नी, तैमूर लंग, औरंगज़ेब, टीपू सुल्तान जैसे आक्रांताओं ने मेरी मातृभूमि भारत के साथ किया... ठीक वही सलमान के खानदान ने मेरे साथ किया - अत्याचार...!

बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है। दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आँख के सामने 5 साइकिल बंटी थी। अगले दिन अखबारों में छपता था दानवीर सलमान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी।

Being Human खोलने की सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केसेस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें।

बीइंग ह्यूमन आज 500 रुपये की जीन्स 5000 में बेचता है और पता नहीं किन किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लौन्ड्रिंग चल रही है।

सलीम खान कोई बहुत बड़े रसूल, पैगम्बर या पीर हैं क्या... उनके काले कारनामे भी किसी से छिपे नहीं हैं.. पूरा खानदान ही जिहादी मानसिकता से लैस है।

मेरा युद्ध सलमान खान परिवार की सरेआम गुंडागर्दी और Bollywood Cartelization (Bandra Cartel) के विरुद्ध है जिससे, आगे कोई भी कलाकार थककर जीवन की लड़ाई न छोड़ दे, जीवन अनमोल है, किसी भी करियर से ज़्यादा।

सुनने में आ रहा है कि कायर अरबाज़ खान मुझ पर मानहानि का मुकदमा करने वाले हैं।जल्दी करो भाइयों, मुझे भी बड़ा मंच चाहिए। अभी जो फेसबुक पर कहता हूँ, कल कोर्ट के मंच से कहूंगा!

मैं इनको (सलमान खान और उनकी फैमिली को) इनकी सही जगह दिखा रहा हूँ तो बहुत तकलीफ़ हो रही है।

बॉलीवुड की इस तरह की बड़ी और बेबाक ख़बरों के लिए यहां क्लिक कीजिये!

Click Here