रिलीज को तैयार हैं अक्षय की ये फ़िल्में!

January 06, 2021

'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार एक RAW एजेंट की भूमिका निभाएंगे। फ़िल्म रेट्रो थीम और थ्रिलर है। ये फिल्म इस साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी।

बेल बॉटम

फ़िल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति भी नज़र आएंगी।

बेल बॉटम

रोहित शेट्टी और करण जौहर द्वारा निर्मित अक्षय कुमार की 'सूर्यंवंशी' 2020 में ही रिलीज़ हो रही थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फ़िल्म की रिलीज़ को 2021 के लिए बढ़ा दिया गया।

सूर्यंवंशी

'सूर्यंवंशी' इस साल मार्च में रिलीज़ होगी। फ़िल्म एक एक्शन ड्रामा है। फिल्म में अक्षय कुमार संग कटरीना कैफ़ नजर आएंगी। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह देखने को मिलेंगे।

सूर्यंवंशी

सारा अली ख़ान, धनुष और अक्षय कुमार स्टार्रर 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के कुछ सीन सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे।

अतरंगी रे

'अतरंगी रे' में ए.आर. रहमान के गाने आनंद एल राय का निर्देशन देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार की इस फिल्म की रिलीज डेट भी इस साल ही तय की गई है।

अतरंगी रे

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' जो भी इसी साल रिलीज करने की बात कही जा रही है। इस एक्शन-ड्रामा फ़िल्म के लीड रोल में पूर्व मिस वर्ल्ड, मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार है।

पृथ्वीराज

अक्षय ने फ़िल्म 'रक्षाबंधन' की जानकारी पिछले साल अगस्त 2020 में दी थी। फ़िल्म 5 नवंबर, 2021 में रिलीज़ होने की बात है।

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की 'राम सेतु' अपने नाम और पोस्टर को लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है। इस फिल्म को भी इसी साल 2021 में रिलीज करने की तैयारी है।

राम सेतु

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' को लेकर कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह फ़िल्म 2014 की 'वीरम' का रीमेक है। फ़िल्म में अक्षय और कृति सैनन लीड रोल में होंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट इस साल के अंत बताई जा रही है।

बच्चन पांडे

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!