अक्षय-ट्विंकल की सीक्रेट वेडिंग!

June 18, 2021

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी बेहद ही गुपचुप तरीके से हुई थी, जिसमें मात्र 50 लोग शामिल हुए।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार की शादी को बेहद ही लो-प्रोफाइल थी। इस शादी में बॉलीवुड से बस आमिर खान ही शामिल हुए थे।

आमिर खान ने बताया कि ट्विंकल खन्ना ने उन्हें शादी में वीडियो रिकॉर्डिंग का काम सौंप दिया था। शादी इंजॉय करने के बजाय वह अक्षय और ट्विंकल की शादी रेकॉर्ड कर रहे थे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी बी-टाउन के फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर संपन्न हुई थी।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी 7 जनवरी 2001 में हुई। इन दोनों की शादी मात्र दो घंटे में संपन्न हो गई थी।

शादी के पहले ट्विंकल ने अक्षय से कई अजीबो-गरीब सवाल पूछे थे। अक्षय ने बताया कि शादी के पहले ट्विंकल एक सवालों का लिस्ट लेकर उनके पास आ गई थी। जिसमें फैमिली की बिमारी, गंजेपन जीन्स की पूरी जानकारी ली थी।

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि मेला फिल्म की सक्सेस को लेकर अश्योर ट्विंकल ने अक्षय से वादा कर डाला कि अगर मेला फ्लॉप होती है, तो वे फौरन अक्षय से शादी कर लेंगी।

'मेला' फिल्म के फ्लॉप होने के बाद  ट्विंकल ने अपना वादा निभाते हुए अक्षय संग सात फेरे ले लिए।

अक्षय कुमार ने अपनी और ट्विंकल की फर्स्ट मीटिंग को लेकर बताया था कि वे ट्विंकल से पहली बार किसी मैग्जीन की फोटोशूट में मिले थे। इसके बाद वे अपनी इंटरनैशनल खिलाड़ी को लेकर व्यस्त हो गए। इसी फिल्म के दौरान वे ट्विंकल के प्यार में पड़ गए थे।

अक्षय कुमार ने इस बात को कई बार कबूल किया है कि उन्हें अपनी बीवी से डर लगता है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!