अमीषा पटेल की कंट्रोवर्सी!

June 04, 2021

फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' के बाद निर्देशक विक्रम भट्ट से अमीषा पटेल की नजदीकियां बढ़ने लगीं। ये अफेयर 5 साल तक चला। इस अफेयर के कारण कई विवाद भी हुए।

अमीषा पटेल के घर वाले विक्रम भट्ट से अफेयर की खबर सुनकर नाराज थे। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने बताया था कि उनके और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशा होता था।

विक्रम भट्ट की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया था।

अमीषा पटेल का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे। इन दोनों के बीच प्यार अमीषा के फिल्मी करियर से पहले ही माना जाता है। नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे, लेकिन अमीषा ने करियर आगे रखा और इनका ब्रेकअप हो गया।

प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घर वालों के बीच विवाद हुए। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था।

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर अमीषा पटेल का कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। अमीषा ने पिता को लीगल नोटिस भी भेजा था।

एक इवेंट में अमीषा पटेल राष्ट्रगान बजने पर खड़ी नहीं हुईं थीं। कुशाल टंडन ने इस पर उन्हें राष्ट्रगान की इज्जत न करने का उलाहना दिया। बदले में अमीषा पटेल ने भी पलटकर कुशाल टंडन को खूब बुरा-भला कहा था।

अमीषा पटेल ने कुशाल टंडन को पीरियड्स को लेकर तलाड़ लगा दी थी और उन्होंने ने कुषाल से ही सवाल कर दिया कि अगर वह वहां खड़ी होतीं और वहां खून बहने लगता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता। ये विवाद भी काफी दिन चला।

फिल्मों में मिली असफलता ने अमीषा पटेल को नशे की ओर धकेल दिया था। सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिसमें अमीषा को नशे की हालत में देखा गया था।

विक्रम भट्ट के बाद अमीषा का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा। यह रिश्ता दो साल तक चला इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!