रणवीर सिंह के अतरंगी लुक

07 july ,2022

छाया शर्मा

टीवी

रणवीर सिंह बॉलीवुड डस्ट्री का जाना माना नाम है। वैसे, तो रणवीर एक बिजनेस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन उन्होंने अपने लिए बॉलीवुड का रास्ता चुना, और आज वह बॉलिवुड के फेमस एक्टर में से एक है।

फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

बिजनेस फैमिली से हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे हो गए है। रणवीर सिंह ने 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बरात से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। फैंस रणवीर सिंह की अदाकारी के दीवाने है।

फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

2010 में की बॉलीवुड मे एंट्री

रणवीर अपनी अदाकारी के साथ साथ अपने फैशन सेंस के लिए फेमस है। उन्हें आए दिन अजीबोगरीब और उटपटांग कपड़ों में देखा जाता है। इसके लिए वे कई बार ट्रोल भी हो चुके है।

फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

अदाकारी के साथ फैशन सेंस के लिए भी है फेमस

रणवीर सिंह जब भी घर से बाहर निकलते है तो अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में आ जाते है। कभी-कभी तो वो ऐसे कपड़े पहन लेते है कि लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता की यह रणवीर सिंह है।

फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

घर से निकलते ही चर्चा में आ जाते है

रणवीर सिंह को अलग अलग इवेंट हर बार कुछ अलग ट्राय करने का शोक है। एक बार तो वो कोट के साथ स्कर्ट पहनकर एक इवेंट पर पहुंच गए थे। वहीं, कुछ जगहों पर उन्हें उटपटांग कपड़ों में भी देखा गया।

फोटो: HindiRush इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह को है कुछ अलग ट्राय करने का शोक

रणवीर सिंह एक इवेंट में शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहनकर भी देखा गाया है। अतरंगी रंग के इऩ कपड़ों के साथ वे गॉगल लगाए नजर आए थे।

फोटो: HindiRush इंस्टाग्राम

शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने दिखे रणवीर सिंह

एक अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह लाल रंग का बड़ा सा साटन का दुपट्टा कैरी किए नजर आए थे। रणवीर सिंह को रंग-बिरंगे कपड़े पहनने का काफी शौक है।

फोटो: HindiRush इंस्टाग्राम

लाल रंग दुपट्टा पहने रणवीर सिंह

रणवीर सिंह एक बार ऐसी हुडी पहने नजर आए थे जिसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो गए थे। रणवीर सिंह को देख ऐसा लग रहा था कोई लड़की चल कर आ रही है। इसके अलावा वह अजीबोगरीब कपड़े पहन सड़कों पर घूमते हुए भी नजर आते है।

फोटो: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह को देख लग कोई लड़की चल रही है।

एक बार रणवीर सिंह फेदर वाले कपड़े पहने हुए नजर आए थे। रणवीर सिंह के इस लुक की उनकी तुलना पक्षियों से होने लगी थी।

फोटो: HindiRush इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह की पक्षियों से हुई तुलना

लेकिन आपको बता दें की रणवीर सिंह को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है  वह कभी नहीं सोचते की लोग उनके बारे में क्या कहता है।

फोटो: HindiRush इंस्टाग्राम

ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं रणवीर सिंह पर

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here