2020 के डेब्यू स्टार्स!

December 31, 2020

रुखसार ढिल्लों ने इस साल भांगड़ा पा ले से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन रुखसार ने निश्चित रूप से फिल्म में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया।

कबीर बेदी की पोती और पूजा बेदी की बेटी, अलाया एफ ने इस साल की शुरुआत बॉलीवुड में जवानी जानेमन से की। खैर, उन्होंने साबित किया कि अभिनय उनके खून में है और फिल्म में एक आत्मविश्वास भरा प्रदर्शन दिया।

हिना खान पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं, और इस साल उन्होंने विक्रम भट्ट की हैक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन हिना के प्रदर्शन को कई लोगों ने सराहा।

विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म शिकारा के लिए दो नए चेहरों को चुना आदिल खान और सादिया खातिब! विधु खुद 13 साल बाद फिल्म निर्देशन में वापसी कर रहे थे।

फिल्म कश्मीरी पंडितो पर हैं और आदिल और सादिया दोनों को ही लोगों ने फिल्म में बहुत पसंद किया। इससे पहले इन चेहरों को लोगों ने कभी नहीं देखा था, इसलिए भी ये नयापन लोगों को पसंद आ रहा था।

पवैल गुलाटी ने तापसी पन्नू के साथ फिल्म थप्पड़ की और साबित कर दिया कि वो एक कमाल के कलाकार हैं। इससे पहले उन्होंने चंद वेब सीरीज भी की थी जिसमें घोस्ट स्टोरीज और मेड इन हेवन शामिल हैं।

नेटफ्लिक्स पर आकांक्षा रंजन कपूर ने फिल्म गिलटी से अपना डेब्यू किया। यह फिल्म काफी चर्चाओं में थीं और आकांक्षा के अभिनय को भी लोगों ने बहुत पसंद किया।

कई मलयालम फिल्मों में काम करने के बाद, रोशन मैथ्यू ने इस साल अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत अनुराग कश्यप की चोक्ड से की। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। मैथ्यू ने अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ी।

आपने संजना सांघी को पहले कुछ फिल्मों में देखा होगा, जिसमें वह कैमियो में थीं, लेकिन उन्होंने इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म, दिल बेचारा में मुख्य भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की।

रोशन मैथ्यू की तरह, पियरले मैनी ने भी कई मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है, और इस साल अनुराग बसु की लुडो के साथ हिंदी फिल्मों में शुरुआत की। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण, इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

जानिए कितना कमाते हैं आपके फेवरेट टीवी स्टार्स, यहाँ क्लिक कीजिये!