Crime थ्रिलर
है पसंद तो देखे
ये वेबसीरीज

November 30, 2020

प्रकश झा द्वारा निर्देशित 'आश्रम' इन दिनों छाई हुई है। इस सीरीज में बॉबी देओल मुख्य किरदार में हैं।  'आश्रम' में सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त ड्रामा है। दर्शकों को ये वेबसीरीज पसंद आ रही है।

'हाई' वेबसीरीज दिखाती है कि कैसे नशे के कारोबार से उसे यूज करने वाले ही नहीं बल्कि क्रिमिनल, सिस्टम, कॉर्पोरेट और बाकी के लोग जुड़े हुए हैं। इसमें मुख्य किरदार में अक्षय ओबेरॉय, रणवीर शौरी, मृणमयी गोडबोले, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावडी, नकुल भल्ला, करुण नायक हैं।

'बार कोड' हंगामा प्ले की एक वेब सीरीज जो एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं। इस वेब सीरीज में करण वाही, अक्षय ओबेरॉय और सिमरन कौर मुंडी जैसे कलाकार हैं। वेब सीरीज में शानदार थ्रिलर देखने को मिलेगा।

'हंकार' एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा, यह शो अंडरवर्ल्ड के जाल में फंसे सामान्य लोगों के बारे में एक दिलचस्प कहानी है।

वेब सीरीज 'भौकाल' ने युवाओं के दिल में अलग छाप छोड़ी है। 'भौकाल' की पूरी सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है। 'भौकाल' युवाओं की पहली पसंद बने हुए हैं।

अब क्राइम थ्रिलर की बेस्ट सीरीज़ में सुदीप शर्मा की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' लिस्ट में है। इसमें जयदीप अहलावत, नीरज कबि, इश्वाक सिंह और गुलपनाग ने जबरदस्त एक्टिंग की है। इस वेब सीरीज़ में एक पत्रकार की हत्या की साजिश में गिरफ्तार चार क्रिमिनल्स की कहानी दिखाई गई है।

एमएक्स प्लेय पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की 'डेंजरस' भी थ्रिलर के मामले में ठीक है। विक्रम भट्ट द्वारा लिखी और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित 'डेंजरस' बीच में थोड़ी हल्की पड़ती है लेकिन इसके बाद भी दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं।

'हेल्लो मिनी' एमएक्स प्लेयर की एक ओरिजिनल वेब सीरीज हैं। इस वेब सीरीज में अनुजा जोशी, प्रिया बेनर्जी, अर्जुन अनेजा जैसे कलाकार हैं।

'रक्तांचल' की कहानी 1984 से शुरू होती है। जब गांव के सीधा-सादे और आईएएस बनने की इच्छा रखने वाले विजय सिंह के पिता की हत्या गैंगस्टर वसीम खान के गुंडे कर देते हैं। रक्तांचल में शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। 

'एक थी बेगम' एमएक्स प्लेयर की शानदार वेब-सीरीज में से एक है। जिसके 14 एपिसोड हैं। ये सीरीज 1980 के दशक में मुंबई में जुर्म की दुनिया की कई सच्ची घटनाओं पर आधारित होने का दावा करती है।

बॉलीवुड से जुड़ी और रोचक ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here