ये वाइल्ड कार्ड
कंटेस्टेंट्स जो रहे
Flop

November 12, 2020

नैना सिंह

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वालीं नैना सिंह की शुरुआत तो शानदार रही। नैना जब शो में आई थीं तो काफी एनर्जी के साथ दिखीं।

वहीं जब नैना बिग बॉस के घर में पहुंची तो कहीं गुम सी हो गई थीं। नैना शो में ज्यादा नजर नहीं आईं। जिसके चलते नैना का गेम कमजोर पड़ गया। नैना को सलमान खान ने भी उनके वीक गेम पर टोका था और वह जल्द ही घर से बेघर हो गईं। 

ढिंचैक पूजा

सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग की वजह अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वालीं ढिंचक पूजा बिग बॉस से काफी पॉपुलर तो हुईं लेकिन उनका जादू बिग बॉस में नहीं चला।

पूजा अपनी सिंगिंग की वजह से कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। मेकर्स को लगा था कि पूजा घर में एंटरटेन करेंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। पूजा दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतर पाईं और जल्द ही एलिमिनेट हो गई थीं।

तहसीन पूनावाला बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे।

तहसीन पूनावाला

तहसीन ने जब शो में एंट्री मारी थी तो उन्होंने बिग बॉस जीतने का जज्बा दिखाया था। उनके ऐसे तेवर देख सलमान खान भी उनके कॉन्फिडेंस के मुरीद हो गए थे, लेकिन उनका जादू भी ज्यादा नहीं चला और वे कम समय में ही एविक्ट हो गए।

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस 13 में देखा गया था। फिल्मी पर्दे का ये बड़ा सितारा बिग बॉस हाउस में अपना जादू नहीं दिखाया पाया।

खेसारी शो में काफी डरे सहमे से नजर आए। खेसारी स्मार्ट गेम नहीं खेल पाए और जिसके चलते वे जल्दी ही वोट आउट हो गए थे।

ईलाना केजान

ईलाना केजान ने बिग बॉस 10 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी।

जर्मन रशियन एक्ट्रेस शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, ईलाना जल्दी ही शो से बाहर हो गई थीं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here