इन एक्ट्रेसेस ने कराई है अपने चेहरे की सर्जरी!

May 28, 2020

शिल्पा ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। बता दें कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप लिस्टेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सर्जरी करवा चुकी हैं। कैटरीना ने अपने लुक को ग्लैमर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई।

कैटरीना कैफ

अनुष्का पहले से ही बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने भी अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगाने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है।

अनुष्का शर्मा

कंगना रनौत की खूबसूरती के चर्चे आप सभी ने सुने होंगे। लेकिन कंगना ने भी अपने लिप की सर्जरी करवाई। इसके बाद उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया।

कंगना रनौत

कोइना मित्रा ने 2011 में अपने नाक की सर्जरी कराई थी, जो उनके लिए खतरनाक साबित हुई। इस सर्जरी के चलते उनका चेहरा ख़राब हो गया जिसके चलते उनका फ़िल्मी करियर भी तबाह हो गया।

कोइना मित्रा

आयशा टाकिया की खूबसूरती की चर्चा हर कियी की जुंबा से सुनी जाती थी लेकिन कुछ फिल्मों में आने के बाद आयशा ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करा ली। जिससे उनका चेहरा काफी खराब हो गय़ा था।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार नही बल्कि कई बार अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई है।

प्रियंका चोपड़ा

फिल्मों में एंट्री करने से पहले जाह्नवी कपूर ने अपने लुक्स में काफी बदलाव किए। जाह्नवी ने चेहरे को अच्छा दिखाने को लेकर अपनी नाक और ठुड्डी की सर्जरी कराई थी।

जाह्नवी कपूर

मिनीषा लांबा बॉलीवुड में खास तो नहीं कर पाई लेकिन उनकी सुंदरता के चर्चे खूब हुए। मिनिषा ने अपने लुक में सुधार लाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी।

मिनीषा लांबा

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी कई बार सर्जरी करवाई है। राखी ने ब्रेस्‍ट सर्जरी से लेकर अपनी जॉ लाइन तक की सर्जरी कराई है।

राखी सावंत

श्रृति हसन ने बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाया लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे हमेशा हुए हैं। बता दें श्रुति ने ज्यादा ग्लैमर गर्ल बनने के लिए अपनी नाक और गालों की सर्जरी करवाई हुई है।

श्रृति हासन

बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here