सेलेब्स जो हैं ट्विन बच्चों के पेरेंट्स!

July 24, 2021

फिल्ममेकर करण जौहर सिंगल पेरेंट हैं। वो सेरोगेसी के ज़रिये जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं। करण ने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश जौहर रखा है। जबकि बेटी रुही का नाम करण की मम्मी हीरू जौहर के नाम से बना है।

सनी लियोनी और डेनियल वेबर साल 2018 में सेरोगेसी के ज़रिये जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने थे।

संजय दत्त और मान्यता दत्त जुड़वां बच्चों के पिता हैं।

सेलिना जेटली ने विदेशी बिजनेसमैन पीटर हॉग के साथ शादी के बाद साल 2012 में पहली बार जुड़वां बेटों जन्म दिया।

कोरियोग्राफ-डायरेक्टर फराह खान और शीरीश कुंदर बच्चों के मामले में कुछ ज्यादा ही लकी हैं। इस जोड़ी को एक साथ दो नहीं बल्कि तीन बच्चों के पेरेंट्स बच्चों बनने की खुशी मिली थी।

शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा के घर में भी जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ था। जिनका नाम उन्होने लव और कुश रखा है।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह भी जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स हैं। सेरोगेसी के ज़रिये इस कपल के घर में जुड़वां बेटों रेयान और कृषांग का जन्म हुआ।

करणवीर बोहरा और टीजे सिंधू तीन बेटियों के पेरेंट्स हैं। इन दोनों की पहली दो बेटियां विएना और बेला बोहरा जुड़वां हैं।

हितेन तेजवाली और गौरी प्रधान की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। शादी के पांच साल बाद गौरी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। बेटे का नाम निवान और बेटी का नाम कात्या है।

सीरियल 'पंड्या स्टोर' में नज़र आ चुके किंशुक महाजन ने अपनी चाइल्डहुड गर्लफ्रेंड दिव्या से साल 2012 में शादी की थी। इस कपल के भी जुड़वां बच्चे बेटा  साहिर और बेटी साएशा हैं।

'महाभारत', 'महाकाली' और रा'धाकृष्ण' जैसे धार्मिक सीरियल्स में नज़र आ चुके सौरभ राज जैन और उनकी पत्नी रिद्धिमा के जुड़वां बच्चे हैं। बच्चों का नाम रिषिका और हरिशिव है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!