November 16, 2020

बॉलीवुड सेलेब्स
2020 दिवाली!

अनन्या पांडे ने दिवाली के मौके पर पिंक कलर का लहंगा पहना। इस ड्रेस में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनन्या पांडे ने बंटी सचदेवा के घर हुई दिवाली पार्टी के दौरान पैपराजी को पोज जमकर दिए। अनन्या ने स्माइल करते हुए कई सारे पोज दिए।

दिवाली के मौके पर तारा सुतारिया का ख़ास अंदाज देखने को मिला। तारा ब्लू एंड रेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रितेश देशमुख ने दिवाली के ख़ास अवसर पर माँ की पुरानी साड़ी से खुद के लिए और बच्चों के लिए नए कपड़े बनवाए। इसका एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है।

जाह्नवी कपूर दिवाली के ख़ास मौके पर एक अलग ही अंदाज में दिखीं। यैलो साड़ी में जाह्नवी कपूर स्टनिंग लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने दिवाली के मौके पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ फोटो शेयर किया। इस मौके पर दोनों ट्रैडिशनल लुक में नजर आए। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीर में रणवीर और दीपिका हँसते हुए नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने पूरे परिवार के साथ घर पर ही दिवाली मनाई। उन्होंने फोटो और वीडियो फैंस के साझा भी किये हैं। वीडियो में शिल्पा परिवार के साथ पूजा करती दिख रही हैं। 

बॉलीवुड के दबंग खान भी दिवाली के मौके पर ट्रैडिशनल लुक में रंगे नजर आए। 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी दिवाली के रंग में रंगे आए। प्रियंका और निक हाथ में दीया लिए हुए पोज देते नजर आए।

दिवाली के मौके पर कार्तिक आर्यन ग्रे कलर का कुर्ते पहने नजर आए। इस लुक में वे शानदार लग रहे हैं।

मंदिरा बेदी ने अपने बच्चों के साथ दिवाली फोटो शेयर की। मंदिर और उनके बच्चे ट्रैडिशनल लुक में नजर आए।

कैटरीना कैफ दिवाली के ख़ास अवसर पर ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं। कैटरीना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी। उन्होंने कैप्शन में लिखा "शुभ दीपावली! love and light to all"

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here