इन सितारों ने भी छोड़ी हैं बड़ी फिल्में!

February 18, 2021

करीना कपूर को डेट्स की वजह से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' से बाहर होना पड़ा था। करीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने 'राम लीला' की शूटिंग के लिए 100 दिन बुक किए थे, लेकिन संजय लीला भंसाली को शूटिंग के लिए कुछ और समय चाहिए था।

ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी गर्भावस्था के कारण मधुर भंडारकर की नायिका को छोड़ना पड़ा था। ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए लगभग 10 दिनों की शूटिंग की थी।

'कबीर सिंह' में प्रीति की भूमिका के लिए सबसे पहली पसंद तारा सुतारिया थीं। हालांकि वह फिल्म से बाहर चली गईं क्योंकि शूटिंग की तारीखें उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से टकरा गईं थी।

एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि उन्हें 'जोधा अकबर' की पेशकश की गई थी लेकिन उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था। हालांकि उन्होंने फिल्म छोड़ने के पीछे का कारण नहीं बताया।

सुशांत सिंह राजपूत को 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए पेशकश किया गया था। लेकिन बाद में इस फिल्म में अर्जुन कपूर नजर आए थे। एक इंटरव्यू में, सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म को छोड़ने का खुलासा किया कि वह फिल्म से बाहर क्यों चले गए थे।

आलिया भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'राब्ता' की पेशकश की गई थी लेकिन आलिया ने डेट की समस्या के चलते फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं।

शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म 'डर' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफल फिल्म साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान की भूमिका पहले आमिर खान को दी गई थी। वर्षो बाद, आमिर खान ने फिल्म से बाहर निकलने का कारण बताया था।

करीना कपूर अपना फ़िल्मी डेब्यू 'कहो ना प्यार है' से करने वाली थीं। करीना ने फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी की, लेकिन अंत में उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी से किया था।

'फितूर' में बेगम की भूमिका के लिए तब्बू पहली पसंद नहीं थीं। मेकर्स इस फिल्म में रेखा को लेना चाहते थे। रेखा ने यह कहते हुए छोड़ दिया कि चरित्र में खुद के जीवन से बहुत समानता थी और वह इसे स्क्रीन पर खेलने में सहज नहीं थी।

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'चलते चलते' में रानी फिल्म के किरदार ​​प्रिया चोपड़ा की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं। ऐश्वर्या राय इस भूमिका के लिए पहली पसंद थीं, लेकिन उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान का ब्रेक-अप हुआ था।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!