ये हैं बॉलीवुड के बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश!

September 14, 2020

तानाजी- द अनसंग वॉरियर Vs छपाक

अजय देवगन की 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की 'छपाक' एक ही दिन रिलीज हुईं। इस भिड़ंत में तानाजी ने बाजी मार ली।

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

शाहरुख खान और अजय देवगन की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हो चुकी हैं। इस लिस्ट में 'जब तक है जान' और 'सन ऑफ सरदार' भी शामिल हैं।

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

रणवीर सिंह और दीपिका की हिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की 'दिलवाले' भिड़ चुकी है। जहां बाजीराव हिट साबित हुई।

ओम शांति ओम Vs सांवरिया

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और सोनम कपूर की फिल्म 'सांवरिया' के साथ रिलीज हुई। जहां 'ओम शांति ओम' बिग हिट रही।

बेबी VS डॉली की डोली

अक्षय कुमार की 'बेबी' और सोनम कपूर की फिल्म 'डॉली की डोली' एक साथ रिलीज हुईं। अक्षय की फिल्म 'बेबी' ने सोनम की 'डॉली की डोली' पछाड़ दिया था!

रईस Vs काबिल

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' के साथ रिलीज हुई।

'एयरलिफ्ट' VS 'क्या कूल हैं हम 3'

अक्षय की देशभक्ति पर बनी फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने तुषार कपूर की फिल्म को बुरी तरह पछाड़ दिया था और एयरलिफ्ट बड़ी हिट हुई थी।

लगान Vs गदर-एक प्रेम कथा

आमिर खान और सनी देओल कई बार बॉक्स ऑफिस पर टकरा चुके हैं। घायल और दिल, लगान और ग़दर। लगान और गदर दोनों ही बड़ी हिट साबित हुईं।

रुस्तम VS मोहेंजोदारो

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के बीच भी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत हो चुकी है। जहाँ अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' को सभी ने पसंद किया वहीं ऋतिक की फिल्म फ्लॉप हो गयी थी!

गोल्ड VS सत्यमेव जयते

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' और अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' के क्लैश के चर्चे भी खूब हुए थे! इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here