एक्टिंग के साथ ये भी है Stars का Talent

August 10,
2020

सलमान खान

सलमान खान एक्टिंग के साथ अच्छी सिंगिंग भी करते हैं वहीं उनके फैंस ये नहीं जानते होंगे कि सलमान पेंटिंग और स्केचिंग भी बहुत शानदार करते हैं।

कंगना रनौत

एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वालीं कंगना रनौत खाना भी बहुत अच्छा बनाती हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों को दिवाना बना लिया है। वहीं अक्षय के बारे में आप ये नहीं जानते होंगे कि वह फोटोग्राफी भी बहुत शानदार करते हैं।

विद्या बालन

विद्या बालन फिल्मों में बतौर रेडियो जॉकी नजर आ चुकी हैं। वहीं असल जिंदगी में भी विद्या बहुत अच्छी मिमिक्री करती हैं। वहीँ विद्या लगभग सभी फेमस पर्सनालिटीज व अपने को-स्टार्स को मिमिक्री कर सकती हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर कमाल के डांसर हैं और उन्हें संगीत से भी गहरा लगाव है। वहीं शाहिद को अलग-अलग तरह के म्यूजिक को मिक्स करने में मजा आता है। उनके घर में एक पर्सनल डीजे कंसोल भी है।

रणदीप हुड्डा

अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ने वाले रणदीप हुड्डा को घोड़ों से बेहद लगाव है। उनके पास अपने 6 घोड़े हैं। इतना ही नहीं वो शो जंपिंग में ख़िताब भी जीत चुके हैं।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग का तो लोहा मनवा लिया है वहीं यह भी सभी लोग जानते हैं कि वह गाते भी बहुत अच्छा हैं। इतना ही नहीं आयुष्मान लिखते भी बहुत शानदार हैं।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का सीक्रेट टैलेंट उनकी पर्सनालिटी से बिल्कुल मैच करता है। जी हां, आमिर को शतरंज के खेल में महारत हासिल हैं।

मौनी रॉय

मौनी रॉय के इस हिडन टैलंट से उनके फैंस अंजान थे लेकिन लॉकडाउन में मौनी ने इससे सभी को परिचय कराया। जी हां... मौनी रॉय पेंटिंग बहुत अच्छी करती हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली लड़की परिणीति एक अच्छी एक्ट्रेस है ये सब जानते हैं। वहीँ परिणीति एक अच्छी सिंगर भी हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here