साइड बिज़नेस भी!

बॉलीवुड स्टार्स जिनका है 

March
02
2021

सोनम कपूर

सोनम ने अपने सच्चे जुनून को फॉलो किया है जो फैशन है। उनकी अपनी क्लोदिंग लाइन है Rheson जिसके बारे में वो अपने सोशल साइट पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं!

सुनील शेट्टी

सुनील ने पूरे भारत में कई जिम और पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नामक एक प्रोडक्शन हाउस सहित कई व्यवसायों में निवेश किया है। वह मिस्चीफ के मालिक हैं जो कि एक बुटीक सीरीज़ है और उनकी कंपनी S2 रियलिटी रियल एस्टेट स्पेस में भी है। उनके नाम पर बहुत सारे रेस्तरां भी हैं।

Sensazione, यह सुष्मिता सेन द्वारा देश भर में होटलों और स्पा की आभूषणों और लक्जरी सीरीज़ को बढ़ावा देने के लिए शुरू की गई कंपनी है।

सुष्मिता सेन

लारा दत्ता

उन्होंने BheegiBasanti नामक एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है, और उन्होंने फिटनेस डीवीडी के साथ साड़ी कलेक्शन की एक सीरीज़ भी शुरू की है।

हालाँकि, वह फिल्म इंडस्ट्री में उतनी सफल नहीं रही हैं मगर उन्हें साउथ इंडस्ट्री से काफी ऑफर मिले हैं। उन्होंने नौका चार्टरिंग का एक अनूठा व्यवसाय भी शुरू किया, जहाँ कोई भी उनके Yacht को बुक कर सकता है!

दीपानिता शर्मा

रोनित रॉय

रोनित ऐस नामक एक सुरक्षा कंपनी के प्रबंधक भी हैं, जिसमें SRK, सलमान खान और आमिर खान जैसे ग्राहक हैं। उन्होंने एक बहुत ही अनोखे तरीके से बॉलीवुड में वापसी की।

अर्जुन रामपाल LAP नामक रेस्तरां-बार के मालिक है, जो एक बड़ी संपत्ति है (17,000 वर्ग फुट से अधिक) और वह एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चला रहे हैं जिसका नाम है चैसिंग गणेश।

अर्जुन रामपाल

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल ने इंटीरियर डिजाइन करना शुरू कर दिया और फिर अपने नावेल "मिसेज फनीबोन्स" के साथ एक लेखिका बन गई। इससे उनकी 100,000 प्रतियां बिक गईं और उनकी दूसरी पुस्तक अमेज़न की विक्रेता सूची में नंबर 2 बन गई।

ऋतिक शायद कुछ मशहूर हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने अपने अच्छे लुक्स और दुबले-पतले शरीर के दम पर अपना फैशन लेबल शुरू किया। उन्होंने फैशन पोर्टल्स पर कुछ प्रदर्शन किए और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से अपनी परिधान लाइन एचआरएक्स बेच रहे हैं।

ऋतिक रोशन

बॉबी देओल

90 के दशक के सबसे अच्छे दिखने वाले और आकर्षक पुरुषों में से एक, बॉबी देओल ने ज्यादातर रेस्तरां व्यवसाय में कुछ सफल उपक्रम किए। उनका रेस्तरां जिसका नाम 'Someplace Else’ है, कुछ स्वादिष्ट इंडो-चाइनीज़ खाने के लिए मशहूर है!

बॉलीवुड की ऐसी अन्य रोचक ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!