से जुड़ी Controversy!

दीप‍िका
पादुकोण

September 24, 2020

ड्रग्स मामले में दीप‍िका पादुकोण का नाम आने से बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है। ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम सामने आने के बाद से सभी हैरान हैं।

JNU छात्रों पर हुए हमले के समय दीप‍िका पादुकोण दिल्ली में अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए गई हुई थीं। इस बीच वे JNU गईं और वहां बिना एक शब्द कहे छात्रों का समर्थन किया। जिसे लेकर लोगों ने इसे दीप‍िका का पब्ल‍िसिटी स्टंट बताया।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर भी दीपिका को विरोध का सामना करना पड़ा था। करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया था। उनका कहना था कि रानी पद्मिनी के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया।

फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' को लेकर भी कम विवाद नहीं हुए। इस फिल्म के टाइटल पर जमकर बवाल हुआ। जालंधर पुलिस ने संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और दीप‍िका पादुकोण के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

एक न्यूज वेबसाइट पर दीप‍िका पादुकोण की कुछ तस्वीरें को लेकर भी विवाद हुआ था। इन तस्वीरों में दीपिका का क्लीवेज काफी ज्यादा हाइलाइट किया गया था।

दीपिका ने मामले को बढ़ता देख प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया और लिखा  'हां मैं महिला हूं, मेरे स्तन हैं और क्लीवेज हैं। आपको कोई दिक्कत।'

दीपिका पादुकोण ने आइटम नंबर 'दम मारो दम' को लेकर भी विवाद का सामना किया था। दीप‍िका के इस गाने की लिरिक्स की वजह से लोगों ने गाने की काफी आलोचना की थी।

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स चैट में आने के बाद से उनकी 'कोको' पार्टी को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं। वहीं वाट्सऐप चैट में दीपिका पूछ रही हैं कि आपके पास 'माल' है क्या? 

फिल्म 'बाजीराव-मस्तानी' को लेकर भी दीपिका को विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म को लेकर रानी मस्तानी के वंशजों ने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी।

दीपिका की फिल्म 'छपाक' को लेकर एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी का केस लड़ने वाली वकील अपर्णा भट्ट ने कोर्ट में फिल्म पर रोक लगाए जाने की याचिका दायर की थी। अपर्णा ने कहा मैनें लक्ष्मी का केस कई सालों तक लड़ा लेकिन फिल्म में उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here