दीपिका पादुकोण ने इन फिल्मों को कहा ना!

May 24, 2021

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। बड़े बड़े डायरेक्टर दीपिका को अपनी फ़िल्म में लेना चाहते हैं। जहां एक तरफ दीपिका ने कई हिट फ़िल्में दी हैं तो कुछ ऐसी फ़िल्में रिजेक्ट भी की हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल कर दिया था।

यश चोपड़ा की 'जब तक है जान' फ़िल्म में दीपिका पादुकोण को मीरा का रोल ऑफ़र हुआ था, मगर उन्होंने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था।

'जब तक है जान' में दीपिका पादुकोण के मीरा के रोल के लिए मना करने के बाद ये रोल कैटरीना कैफ़ को मिला था। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर बम्पर कमाई की थी।

दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड की फ़ेमस Fast and Furious के 7वें पार्ट में एक रोल ऑफ़र हुआ था। लेकिन उस समय दीपिका पादुकोण 'राम-लीला' की शूटिंग में व्यस्त थी। जिसकी वजह से उन्होंने वो ऑफ़र ठुकरा दिया।

दीपिका पादुकोण को सलमान खान स्टारर फिल्म 'किक' में आइटम सॉन्ग यानी 'यार न मिले' के लिए ऑफर किया गया था।

दीपिका पादुकोण ने किक' फिल्म के आइटम सॉन्ग 'यार न मिले' को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि Happy New Year फ़िल्म में उनके 'लवली' गाने के साथ वो क्लैश करे। बाद में ये गाना नरगिस फ़ख़री को मिला।

दीपिका पादुकोण ने 'धूम 3' फ़िल्म में काम करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि इसमें आमिर ख़ान का डबल रोल था। जिसकी वजह से बाक़ी एक्टर्स बैकग्राउंड में आ जाते। यही वजह थी की दीपिका ने फ़िल्म ठुकरा दी और बाद में ये रोल कैटरीना के पास चला गया।

फैंस रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखना बेहद पसंद करते है। वहीं कहा जाता है मन मुटाव के चलते  दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म रॉय  ठुकरा दी थी।

दीपिका पादुकोण को फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में लीड रोल ऑफ़र हुआ था मगर उन्होंने ये रिजेक्ट कर दिया था।

दीपिका पादुकोण ने सलमान ख़ान की एक और फिल्म 'सुल्तान' भी रिजेक्ट की। वहीं सुल्तान ने शानदार कमाई की थी।

फ़िल्मी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!