सिक्वल बनाई, पर लोगों को पसंद नहीं आई!

June 29, 2020

कहानी 2

विद्या बालन की फ़िल्म कहानी 2 बुरी नहीं थी और इस फ़िल्म ने बहुत ही अच्छे विषय पर बात की थी लेकिन, इस सिक्वल से लोगों को पहली फ़िल्म कहानी की तरह काफी उम्मीदें थी!

हैप्पी फिर भाग जाएगी

डायना पेंटी की फ़िल्म हैप्पी भाग जाएगी की सिक्वल हैप्पी फिर भाग जाएगी में सोनाक्षी सिन्हा थीं, इस फ़िल्म को पहली वाली फ़िल्म की तरह लोगों ने पसंद नहीं किया!

रेस 2 और रेस 3

सैफ अली खान की मल्टीस्टार फ़िल्म रेस ने क्रिटिक्स और जनता को बहुत इम्प्रेस किया मगर, रेस 2 फिर रेस 3 भी आई लेकिन ये दोनों ही फ़िल्में ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई!

लव आज कल 2

सैफ अली खान की फ़िल्म लव आज कल के 11 साल बाद सैफ की बेटी सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 में काम किया और यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी धीमी चली!

रॉक ऑन 2

फरहान अख्तर की फ़िल्म रॉक ऑन के गानों को लोग आज भी याद करते हैं और ओस फ़िल्म को भी बहुत सराहना मिली थी लेकिन रॉक ऑन 2 को लोगों ने बिलकुल पसंद नहीं किया!

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

इमरान हाशमी, कंगना रनौत, अजय देवगन की मल्टी स्टार फ़िल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई की सक्सेस के बाद इसका सिक्वल बना जिसमें अक्षय कुमार थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई!

डेढ़ इश्किया

जिस तरह इश्किया में विद्या बालन ने ने अपने अभिनय से सभी को इम्प्रेस किया वैसे, इसकी सिक्वल डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित वो कमाल नहीं दिखा पाई!

अक्सर 2

इमरान हाशमी की फ़िल्म अक्सर साल 2006 में आई थी फिर साल 2017 में अक्सर 2 आई और सभी जानते है ये सिक्वल बुरी तरह फ्लॉप हुई!

वेलकम बैक

एक और मल्टी स्टारर फ़िल्म, 2007 में वेलकम के मज़ेदार रिस्पोंस के बाद आई जॉन इब्राहीम, अनिल कपूर, परेश रावल और नाना पाटेकर स्टारर वेलकम बैक जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई!

सरकार 3

अमिताभ बच्चन की सरकार के सिक्वल से से लोगों को कई उम्मीदें थीं लेकिन साल 2017 में सरकार 3 ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया!

बॉलीवुड फ़िल्मों की जुड़ी ऐसी कई ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें!

Click Here