September 02, 2020

लॉकडाउन में इन बड़ी फ़िल्मों की हुई घोषणा

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले ही रक्षाबंधन के दिन अपनी इस नई फ़िल्म की घोषणा की जिसका नाम 'रक्षाबंधन' है और इसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। यह फ़िल्म 5 नवम्बर 2021 को रिलीज़ होगी!

फ़ोनभूत

कटरीना कैफ़, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फ़ोनभूत भी इन दिनों ही ऐनाऊंस हुई है और यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी!

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर

अभिषेक कपूर अपनी अगली फ़िल्म में आयुष्मान और वाणी को कास्ट कर रहे हैं! इस फ़िल्म का भी टायटल तय नहीं है मगर ये फ़िल्म इस लॉकडाउन की ही देन है!

प्रभास और दीपिका पादुकोण

प्रभास और दीपिका की फ़िल्म की घोषणा कुछ समय पहले ही हुई थी, हालांकि इस फ़िल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है!

आदिपुरुष

आदिपुरुष को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें है 'बाहुबली' फेम प्रभास! हालांकि इस फ़िल्म में उनकी लीड एक्ट्रेस के बारे में अब तक कुछ नहीं पता है!

किक 2

साजिद नडियादवाला की सलमान खान और जैकलिन फर्नान्डीज़ स्टारर किक को भी एक और किक मिली है, यानि किक 2 आने वाली है जिसकी घोषणा 11 अगस्त जैकलिन के जन्मदिन पर की गई थी!

कटरीना कैफ़ सुपर हीरो

इस लॉकडाउन के दौरान ही डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने कटरीना कैफ़ के साथ अपनी अगली सुपर हीरो फ़िल्म की घोषणा की थी! हालांकि, इसके अन्य कास्ट, टायटल और रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं!

14 फेरे

विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा फ़िल्म 14 फेरे लेकर आ रहे हैं जो कि एक रोमेंटिक कॉमेडी फ़िल्म होगी जिसे देवषु सिंह बना रहे हैं! यह फ़िल्म 9 जुलाई 2021 में रिलीज़ होगी!

ईशान खट्टर आर्मी ऑफिसर

रॉनी स्क्रूवाला की अगली फ़िल्म को भी उन्होंने लॉकडाउन में घोषित किया जिसमें ईशान एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नज़र आएँगे!

जोगी सारा रा रा

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फ़िल्म जोगी सारा रा रा भी लॉकडाउन में घोषित हुई है जिसे कुषाण नंदी डायरेक्ट करेंगे!

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी कई मज़ेदार ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें!

Click Here