बॉलीवुड सेलेब्स से गोविंदा के 'झगडे'

December 18, 2020

गोविंदा ने डेविड धवन के साथ हज़ारों फ़िल्में की हैं लेकिन, उनका कहना है कि वो अब कभी भी डेविड के साथ फिल्म नहीं करेंगे क्यूंकि जब उनका बुरा समय चल रहा था तब डेविड ने उनका साथ नहीं दिया!

साल 2008 में गोविंदा ने अपने फैन पर हाथ उठा दिया था। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने उन्हे अपने फैन से माफ़ी मांगने के लिए भी कहा था!

करण जौहर हो या सलमान खान और शाहरुख़ खान चीची यानी गोविंदा ने हर किसी के साथ लड़ाइयां की हैं।  उनके दोस्तों की लिस्ट आज भी छोटी ही है। 

सलमान खान के साथ भले ही गोविंदा ने फिल्म 'पार्टनर' की है लेकिन, रियल लाइफ में झगड़ा इसके साथ भी था। गोविंदा ने सलमान को सम्बोधित करते हुए कहा है कि हमें लोगों से ज्यादा उम्मीदें नहीं करनी चाहिए। 

गोविंदा ने कई बार इस बात से भी नाराज़गी जताई है कि सलमान फिल्म दबंग में उनकी बेटी टीना आहूजा को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को लॉन्च किया।

हालाँकि सलमान ने कई बार उन्हें शांत करने की कोशिश भी की! सलमान ने उन्हें एक फिल्म भी ऑफर की मगर, गोविंदा ने ये ऑफर नहीं अपनाया और कहा मैं सलमान के कैम्प का हिस्सा नहीं बनने वाला।

संजय  गोविंदा की जोड़ी असल में जोड़ी नंबर 1 थी। लेकिन एक वाक़या लीक हुआ था जहाँ संजय अंडरवर्ल्ड डॉन से गोविंदा की बुराई कर रहे थे। इसके बाद दोनों के बीच दरार बढ़ गई। 

इसके बाद संजय गोविंदा के साथ फिल्म शादी बनाएगा भी करने वाले थे लेकिन संजय खुद इस फिल्म से बाहर हो गए। फिल्म एक और एक ग्यारह में भी इनके बीच हुए झगड़े को ऑनस्क्रीन भांपा जा सकता है।

करण जौहर से भी गोविंदा की नाराज़गी है। गोविंदा का कहना है कि करण ने अपने शो कॉफ़ी विद करण में कॉमेडियन, सिंगर्स और एक्टर्स को बुलाया लेकिन कभी उन्हें अप्रोच नहीं किया।

गोविंदा ने कहा,करण  ने 30 सालों में कभी मुझे किसी पार्टी में नहीं बुलाया। वो मुझे डेविड से ज्यादा खतरनाक लगता है। वो अच्छा होगा लेकिन अपने ग्रुप के अलावा उसे कोई और एक्टर दिखाई नहीं देते।

गोविंदा ने एक फिल्म को रीमेक करने के लिए भी डेविड से कहा था लेकिन, डेविड ने रीमेक बनाकर उसमें ऋषि कपूर को ले लिया। गोविंदा ने इस बात से भी नाराज़गी जताई है।

बॉलीवुड की ऐसी कई रोचक ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!