भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप 10 सुपरस्टार्स!

04 apr ,2022

शिखा शर्मा

भोजपुरी

रवि किशन एक भारतीय अभिनेता, राजनीतिज्ञ और प्रसिद्ध टेलीविजन व्यक्तित्व हैं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी भाग लिया है। रवि किशन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बॉस हैं।

रवि किशन

फोटो: रवि किशन इंस्टाग्राम

मनोज तिवारी बिहार के एक गायक, अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं। मनोज तिवारी 50 भोजपुरी भाषा की फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला और दरोगा बाबू आई लव यू थी।

वीडियो: मनोज तिवारी इंस्टाग्राम

मनोज तिवारी

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी फिल्म के प्रसिद्ध गायक, अभिनेता, टेलीविजन प्रस्तोता और राजनीतिज्ञ हैं। उनके पास विधाता, दीवान, प्रिवार, बॉर्डर और अन्य सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं।

फोटो: दिनेश लाल यादव इंस्टाग्राम

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’

पवन सिंह एक गायक, अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं और वह भोजपुरी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

फोटो: रानी चटर्जी इंस्टाग्राम

पवन सिंह

खेसारी लाल यादव एक गायक और अभिनेता हैं। खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत गायन से की थी और अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म "सजन चले ससुराल" है।

फोटो: रानी चटर्जी इंस्टाग्राम

खेसारी लाल यादव

प्रदीप पांडे 'चिंटू' एक सफल अभिनेता हैं। उन्होंने बचपन से ही फिल्म में अभिनय करना शुरू कर दिया है। वे मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज कुमार आर पांडे के बेटे हैं।

फोटो: प्रदीप पांडे 'चिंटू' इंस्टाग्राम

प्रदीप पांडे 'चिंटू'

अरविंद अकेला ‘कल्लू‘ गायक और अभिनेता हैं। उन्होंने बचपन से ही एलबम में गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

फोटो: अरविंद अकेला ‘कल्लू’ इंस्टाग्राम

अरविंद अकेला ‘कल्लू’

राकेश मिश्रा एक भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। उन्होंने एल्बम में गायन के साथ करियर की शुरुआत की थी और आज जाना माना नाम है।

फोटो: राकेश मिश्रा इंस्टाग्राम

राकेश मिश्रा

परवेश लाल यादव गायक, अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने गायन के साथ अपने करियर की शुरुआत की और अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म "चलनी के चल दूल्हा" है।

फोटो: परवेश लाल इंस्टाग्राम

परवेश लाल यादव

विनय आनंद सुपर स्टार है। वह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के रिश्तेदार हैं।  विनय आनंद जल्द ही एंकर के रूप में दिखाई देंगे।

फोटो: विनय आनंद इंस्टाग्राम

विनय आनंद

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here