October 02, 2020

हिना खान

का वर्कआउट रूटीन!

लॉकडाउन में

हिना खान (Hina Khan) अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस लॉकडाउन में वो अपने फैन्स के साथ अपने वर्कआउट के भी कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें देखकर आप भी वर्कआउट करने के लिए इंस्पायर हो सकते हैं!

हिना खान का जिम अवतार तो पहले से ही फेमस था लेकिन, सिर्फ जिम ही नहीं बल्कि वो घर पर भी अपने वर्कआउट लुक का पूरा ध्यान देती हैं और यही कारण है कि लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

हिना खान का ये वीडियो साझा करता है कि आपको कभी भी अपने वर्कआउट को नहीं छोड़ना चाहिए। अब चाहे वो लॉकडाउन ही क्यूं न हो। आपको हमेशा अपने आप के लिए इतना समय ज़रुर निकालना चाहिए।

लॉकडाउन के शुरूआती दिनों में हिना अपने बिल्डिंग एरिया में ही बने गार्डन में वर्कआउट करने जाती थी। फिटनेस को लेकर उनका ये डेडिकेशन काफी इम्प्रेसिव है और हम सभी को हिना से कुछ सीखना चाहिए! 

हिना खान अपने घर पर भी बहुत सारे ऐसे वर्कआउट करती है जो ये दर्शाता है कि वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। हिना बिना मिस किये रोजाना अपने घर पे भी वर्कआउट करती हैं और हमें यकीन है कि आप भी ये तस्वीरें देखकर इंस्पायर होंगे! 

बिल्डिंग की सीढ़ियों का भी वर्कआउट में इस्तेमाल किया जा सकता है और हिना खान इसका पूरा फायदा उठा रही हैं। इनके एक पोस्ट के अनुसार उन्होंने एक बार 14 मंजिले सीढियों से पार किये थे!

हिना खान अपने जिम वियर को भी फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं। वर्कआउट से पहले और वर्कआउट के बाद भी वो अपनी कई तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। हिना को लोग ऑनस्क्रीन बहुत मिस कर रहे हैं हालांकि, वेबशोज़ के ज़रिये वो अपने फैन्स को अपनी एक्टिंग का डोज़ देती रहती हैं।

वर्कआउट के बाद हिना के चेहरे पर एक अलग ही निखार आ जाता है और ये उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे देता है!

हिना के पास कुछ छोटी मोटी मशीन्स भी हैं जो इस लॉकडाउन में उनके बहुत काम आए हैं। आर्म्स और स्ट्रेचिंग को दर्षाते हुए उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

हिना खान के वर्कआउट सेशन को मानना पड़ेगा, गार्डन में वर्कआउट से लेकर सीढियाँ चढ़ने तक और एक्सरसाइज से लेकर योग तक हिना अपनी बॉडी का पूरा ध्यान रखती हैं।

टीवी जगत की और रोचक ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here