की लव लाइफ!

रश्मि देसाई

February12
2021

रश्मि देसाई ने अपने को-स्‍टार नंदिश संधु के साथ साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गई थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच खट-पट की खबरें आने लगी थीं। आखिरकार 4 साल बाद दोनों अलग हो गए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि ने अपने तलाक को लेकर कहा था कि नंदीश की कई "फीमेल फ्रेंड्स" थी। "अगर नंदीश इस रिश्ते को अपना 100 प्रतिशत दिया होता, तो कुछ भी गलत नहीं होता।

रश्मि ने बताया कि उन्हें नदीम की फीमेल फ्रेंड्स से कभी कोई समस्या नहीं थी। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया। मैं ट्रेवल और काम में बिजी थी। मुझे नहीं पता था कि वह किसी को डेट कर रहा है या नहीं। भले ही वह कर रहा है तो उसे इसका आनंद लेना चाहिए। मैं उसके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।''

लक्ष्‍य लालवानी और रश्मि देसाई कथित तौर पर रिश्ते में थे। वे 'हमारी अधूरी कहानी' के सेट पर मिले। दोनों एक दूसरे को सबसे अच्छा दोस्त कहते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि की मां ने उनके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया क्योंकि लक्ष्‍य रश्मि से 10 साल छोटा था।

कुछ रिपोर्टस के मुताबिक़ लक्ष्य लालवानी और रश्मि देसाई साल 2016 में रिलेशनशिप में थे। हालांकि इन खबरों को रश्मि ने महज अफवाह बताया है।

रश्मि देसाई का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जुड़ चुका है। मीडिया में इन दोनों के रिलेशनशिप की बहुत सी खबरें सामने आईं।

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के शो 'दिल से दिल तक' में काम करने से पहले डेटिंग की अफवाह थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि का ब्रेकअप होने के बाद सिद्धार्थ को शो 'दिल से दिल तक' से रिप्‍लेस होना पड़ा क्योंकि उनके झगड़े बुरा और बेकाबू हो गए थे।

रश्मि देसाई जब बिग बॉस में नजर आईं तो अरहान के साथ उनकी नजदीकी की कई खबरें सामने आईं।

वहीं बिग बॉस से बाहर होने के बाद रश्मि और अरहान के रास्ते अलग अलग हो गए थे।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!