राधिका आप्टे की फ़िल्मी जर्नी!

May 22, 2021

राधिका आप्टे ने थिएटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यहां से वह फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई पहुंचीं।

यहां उन्हें अच्छा अनुभव नहीं मिला और वह वापस पुणे लौट आईं। 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में उन्हें छोटी सी भूमिका मिल गई।

राधिका आप्टे के करियर की शुरुआती फिल्मों में छोटे रोल मिलते थे। 2011 में आई फिल्म शोर इन द सिटी से उन्हें लोग थोड़ा थोड़ा जानने लगे थे।

राधिका आप्टे ने हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू बंगाली समेत कई भाषाओं में अब तक 4 दर्जन से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

राधिका ने बताया कि एक तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां के जाने माने अभिनेता ने अचानक उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी तो उन्होंने एक जोरदार थप्पड़ अभिनेता को जड़ दिया था।

राधिका आप्टे ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि अहल्या और बदलापुर में न्यूड सीन देने के बाद से उन्हें एडल्ट कॉमेडी फिल्में करने के लिए फोन आने लगे थे।

ग्रैजिया मैगजीन से बातचीत में राधिका आप्टे ने बताया कि कैसे न्यूड वीडियो लीक होने के बाद उनके लिए घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था। वीडियो लीक होने के बाद मेरे लिए घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था। चार दिनों तक मैं घर से बाहर नहीं निकली थी।

राधिका आप्टे की सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में पैडमैन, पार्चड, मांझी द माउंटेन मैन, बदलापुर, अंधाधुंध को जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई।

बंगाली शार्ट फिल्म अहल्या की सफलता ने राधिका के करियर को और मजबूत बना दिया।

बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए राधिका आप्टे ने जमकर मेहनत की। आज वह अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं।

फ़िल्मी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!