जानें राज कुंद्रा केस के अबतक के खुलासे?

July 23, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने डेढ़ साल में 100 से ज्यादा पोर्न मूवीज बनाई थीं। इनसे करोड़ों रुपयों की कमाई की थी।

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने अंधेरी वेस्ट स्थित राज कुंद्रा के वियान ऑफिस पर छापा मारा था। राज के ऑफिस से एजेंसी को बहुत सारा डेटा मिला है।

ये डेटा टैराबाइट में हैं। अब तक बहुत सारा डेटा तो डिलीट भी किया जा चुका है। इस डाटा को क्राइम ब्रांच फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से रिकवर करने में जुटी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अश्लील फिल्मों के कारोबार में राज कुंद्रा अगस्त 2019 से थे।

सूत्रों के मुताबिक़ जिन ऐप पर इन अश्लील फिल्मों को अपलोड किया जाता है, उनके 20 लाख के करीब सब्सक्राइबर थे। इसी से राज कुंद्रा को करोड़ों की कमाई होती थी।

क्राइम ब्रांच का इस मामले में कहना है कि राज कुंद्रा ने वेबसाइट की बजाय ऐप इसलिए बनाई थी क्योंकि उसका इस्तेमाल करना आसान होता है।

इस केस को लेकर क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कुछ मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो इस तरह की फिल्मों में ही काम करती हैं। राज कुंद्रा उनका इस्तेमाल करते हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा पूछताछ में राज कुंद्रा सहयोग नहीं कर रहे हैं!

राज कुंद्रा ने पुलिस से कहा है कि उन्होंने कभी कोई पोर्न मूवी नहीं बनाई। वहीँ क्राइम ब्रांच का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं!

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!