शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई का सेक्सी अंदाज

01 July ,2022

छाया शर्मा

टीवी

एकट्रेस रश्मि देसाई उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। रश्मि देसाई अपने बोल्ड और सेक्सी अँदाज से लोगो का दिल जीत लेती है। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई का स्टाइलिश फैशन

एक बार फिर रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, रश्मि देसाई नें अपने इंस्टाग्राम काउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रश्मि वाइट कलर ड्रेस में नजर आ रही है।

फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई की वायरल तस्वीर

वन शोल्डर बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में उनका सेक्सी अंदाज साफ नजर आ रहा है।

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई का सेक्सी अंदाज

रश्मि देसाई ने अपने लुक को लाइट मेकअप ,डार्क आई मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। 

फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई का मेकअप लुक

रश्मि देसाई बेहद सेक्सी अंदाज मे खड़े होकर पोज दे रही है। तस्वीरों में रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज  साफ नजर आ रहा है।

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम 

रश्मि देसाई पोज

फैंस को रश्मि देसाई का यह यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है। फैंस रश्मि देसाई की तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है।

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई का यह लुक फैंस को आया पसंद

रश्मि देसाई ने बहुत छोटी उम्र मे अभिनय की दुनिया में कदम रख था। रश्मि देसाई ने सबसे पहले साल 2002 में कन्यादान नाम की एक फिल्म में काम किया।रश्मि देसाई ने बहुत छोटी उम्र में ही अपना एक नाम बना लिया था. रश्मि देसाई ने बी ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया है।

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई के करियर की शुरूआत

रश्मि देसाई ने साल 2006 में ‘रावण’ नाम के टीवी सीरियल से अपने टीवी करियर की शुरुआत की. इसके बाद रश्मि देसाई ने परी हूं मैं, Ssshhh… फिर कोई है, मिला दे रब्बा से मिलें जैसे सीरियल में भी अभिनय किया। इसके बाद साल 2008 में रश्मि देसाई को उतरन नामक एक सीरियल से काफी पॉपुलैरिटी मिली

 फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

उतरन से मिली पॉपुलैरिटी

रश्मि देसाई  ने अभिनय के अलावा रश्मि ने डांस और कॉमेडी में भी हाथ आजमाया है. रश्मि डांस शो झलक दिखला जा , नच बलिए 7 , कॉमेडी सर्कस महासंग्राम और कॉमेडी का महा मुक़ाबला में नजर आ चुकी है

फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

रश्मि देसाई  ने डांस और कॉमेडी में भी आजमाया हाथ

इनके अलावा रश्मि देसाई ज़रा नच के दिखा, क्राइम पेट्रोल, बिग मनी, किचन चैंपियन सीज़न टू, फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी जैसी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है. रश्मि देसाई ने साल 2019 में Bigg Boss 13 में हिस्सा लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2021 में Bigg Boss 15 में हिस्सा लिया

फोटो: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम

इन सीरियल में किया काम

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here