सलमान
खान ने इन
फिल्मों को
कह दिया था
ना

July 24, 2020

कल हो ना हो

शाहरुख़, सैफ और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म 'कल हो ना हो' में सलमान खान को सैफ अली खान का रोल ऑफर हुआ लेकिन सलमान ने मना कर दिया।

गजनी

फिल्म 'गजनी' में आमिर वाले रोल के लिए निर्देशक की पहली पसंद सलमान थे, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने ये रोल ठुकरा दिया।

बाजीगर

अब्बास-मस्तान ने फिल्म 'बाजीगर' के लिए सलमान खान को ऑफर दिया था। सलमान नेगेटिल रोल और ग्रे शेड्स वाली भूमिकाएं नहीं करना चाहते थे और उन्होंने इंकार कर दिया।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में यशराज फिल्म्स सलमान खान (Salman Khan) को ही लीड रोल के लिए लेना चाहते थे, लेकिन सलमान को लंदन के लवर बॉय का रोल प्ले करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं था।

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' को सलमान और ऐश्वर्या के लिए तैयार किया था लेकिन बात नहीं बनी और फिल्म में रणवीर-दीपिका नजर आए।

पीके

आमिर खान की हिट फिल्म 'पीके' में सबसे पहले सलमान खान को मैन रोल के लिए पसंद किया गया लेकिन सलमान ने इस रोल में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

नो एंट्री 2

सलमान खान ने बोनी कपूर की नो एंट्री को मना कर दिया। इसके पीछे मलाइका अरोड़ा को कारण बताया जा रहा है।

जोश

सलमान ने जिन फिल्मों को रिजेक्ट किया वो अधिकतर फ़िल्में शाहरुख के लगीं। उनमें से एक फिल्म 'जोश' भी थी।

चक दे इंडिया

'चक दे इंडिया' सबसे पहले सलमान खान को ऑफर की गई थी। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते सलमान ने फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

वॉन्टेड 2

खबरों के मुताबिक सलमान खान ने अपनी हिट फिल्म 'वांटेड' के सीक्वल के लिए मना कर दिया। इस फिल्म को न करने की वजह मलाइका को बताया रहा है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here