श्वेता तिवारी का खास डाइट प्लान!

February 10, 2021

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई। अब श्वेता इन दिनों अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर चर्चा में हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वो सुपरफिट अवतार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कुछ महीनों पहले वेट लॉस किया। अब श्वेता ने सोशल मीडिया पर वेट लॉस के सीक्रेट के बारे में बताया है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में श्वेता ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट को थैंक्स बोला है। श्वेता ने पोस्ट कर लिखा- 'Weight Loss! Phew...वजन कम करना आसान नहीं है... ये बहुत मुश्किल है।'

श्वेता ने अपनी पोस्ट में लिखा है वेट लॉस के लिए आपको बहुत डेडिकेशन, सेल्फ कंट्रोल और इच्छा शक्ति की जरुरत है। लेकिन ये असंभव नहीं है, खासतौर पर जब आपके पास Kinita Kadakia Patel हों, जो इस मुश्किल जर्नी को आसान बना देते हैं।

श्वेता ने कहा 'मेरे ट्रेनर के साथ कर्डिनेट करते हुए, सुबह से शाम तक मेरी आवश्यकताओं, पसंद और डायट का ध्यान रखना! मैं उनके लिए एक क्लाइंट नहीं हूं, मैं एक मिशन हूं! आज स्वास्थ्य और वजन कम करने की मेरी उपलब्धि आप हों डॉक्टर।'

श्वेता न्यूट्रिशनिस्ट Kinita से जुड़ी हुई हैं। एक साल पहले भी श्वेता ने एक पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने वजन कैसे कम किया था।

हमने फूड्स के कॉम्बिनेश के साथ काम किया और हर कुछ दिनों में डाइट में बदलाव किया। उनके काम के कार्यक्रम की मांग थी इसलिए हमने उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन के साथ धीमी गति से अवशोषित कार्बोहाइड्रेट को शामिल किया।

इसके अलावा श्वेता की डाइट में बेहतर इम्यूनिटी के लिए विटामिन सी से भरपूर फल, गुड फैट्स के लिए नट्स और विभिन्न प्रकार के उच्च मूल्य प्रोटीन जैसे लीन मीट और शामिल होते हैं।

श्वेता के डाइट में विटामिन और मिनरल्स शामिल थे। उनकी डाइट प्लान में भूखा रहना शामिल नहीं था।

श्वेता अनुशंसित आहार का पालन करना जारी रखती हैं जिसमें उच्च फाइबर फूड्स जैसे ओट्स, ब्राउन चावल और दाल शामिल हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!