किरदारों को दिया इन्साफ, नो मेकअप के साथ

August 04, 2021

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने ना फिल्म उड़ता पंजाब के लिए अपने लुक्स को पूरी तरह से बदल दिया था। मेकअप तो बहुत दूर की बात थी!

ऐश्वर्या तो नेचुरल ब्यूटी हैं ही लेकिन जब फिल्म सरबजीत में उन्हें चश्मा पहने और बिना मेकअप के देखा गया तो यह काफी तारीफ के काबिल था!

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के उम्दा एक्टर में से एक ऋतिक को उनके लुक्स के लिए भी जाना जाता है, लेकिन इन्होने भी अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए एक डी-ग्लैम लुक चुना!

रणदीप को भी फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या के साथ देखा गया था। इस फिल्म के लिए रणदीप ने काफी वज़न घटाया था और लुक्स में भी काफी बदलाव लाया था।

रणदीप हूडा

राजकुमार राव

फिल्म हमारी अधूरी कहानी में कुछ ही देर के लिए लेकिन राजकुमार को बिलकुल गंदे से अवतार में देखा था और बता दें की इस लुक के लिए वो 5 दिन तक नहाए नहीं थे!

रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्लैक के लिए मेकअप को पूरी तरह से त्याग दिया। अपने किरदार के साथ इंसाफ करने के लिए ऐसा उन्होंने फिल्म तलाश में भी किया था।

रानी मुखर्जी

फिल्म बर्फी में सबसे ज्यादा किसी की एक्टिंग ने हमे इम्प्रेस किया है तो वो है प्रियंका और इसका श्रेय उनके वीयर्ड लुक्स पे भी जाता है!

प्रियंका चोपड़ा

अपनी हर फिल्म में अलग किरदार के साथ दिखाई दी गई भूमि ने फिल्म बाला में एक सांवली लड़की का किरदार निभाया था और इसके साथ एक स्ट्रॉन्ग मेसेज भी दिया था।

भूमि पेडनेकर

फिल्म सुई धागा में साड़ी पहनकर, बिंदी लगाकर अनुष्का एक गाँव में पली बढ़ी महिला का किरदार निभा रही थी। यहाँ भी मेकअप दूर दूर तक नहीं था।

अनुष्का शर्मा

फिल्म कबीर सिंह में भले ही कुछ सीन्स के लिए किआरा सजी धजी थी लेकिन तकरीबन पूरी फिल्म में वो बिना मेकअप के ही थीं।

किआरा आडवाणी

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!