Pinkvilla Style Icons Awards मे यह बडें सितारें

17 June ,2022

छाया शर्मा

बॉलीवुड

Pinkvilla Style Icons Awards की शुरुआत 16 जून को मुंबई के JW Marriott में हुई है। आपको बतादे यह पहली बार है जब Pinkvilla ने कोई अवार्ड शो आयोजित किया है। जी हाँ यह Pinkvilla का अब तक का पहला अवार्ड शो है, जो न केवल एंटरटेनमेंट बल्कि स्पोर्ट्स, फैशन डिजाइनिंग, फ़ूड, बिज़नेस वर्ल्ड की दुनिया सहित अन्य सभी क्षेत्रों के सेलेब्स के स्टाइल और फैशन का जश्न मनाता हैं।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

Pinkvilla Style Icons Awards

पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स Pinkvilla Style Icons शुरू होते ही,टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने इस रात को अपनी उपस्थिति से याद गार बना दिया। आईये जानते है उनके नाम

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सितारें

जान्हवी कपूर मुंबई में आयोजित पिंकविला के पहले अवार्ड शो, Pinkvilla Style Icons Awards में शिरकत की। इस दौरान जान्हवी कपूर ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आई। जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही थी। ड्रेस का डिप नेक एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रहा था। इवेंट में जान्हवी ने फोटोग्राफर्स को कई खूबसूरत पोज भी दिए।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

जान्हवी कपूर

Pinkvilla Style Icons Awards नाईट इवेंट में सारा अली खान ब्लैक कट आउट ड्रेस में नजर आईं। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही थी। ड्रेस में सारा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा था। एक्ट्रेस ने वरुण धवन, कार्तिक आर्यन के साथ फोटोग्राफर्स को खूब पोज दिये।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

सारा अली खान

Pinkvilla Style Icons Awards नाईट में सन्नी लियोन ने भी शिरकत की इस दौरान वह ब्लू कलर के स्टाइलिश गाउन में  नजर आई जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। उन्होंने  अपने पति के साथ फोटोग्राफर्स को कई पोज भी दिए।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

पति के साथ सन्नी लियोन

Pinkvilla Style Icons Awards नाईट को शानदार और यादगार बनाने के लुए रणवीर सिंह ने भी इसमें हिस्सा लिया, ब्लैक कोट पेंट में रणवीर सिंह हमेशा की तरह बेहद कूल अंदाज में नजर आये रणवीर सिंह के साथ अनिल कपूर भी इस इवेंट का हिस्सा बने दोनो ने मस्ती और डांस  करते हुए फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह के साथ अनिल कपूर की मस्ती

इवेंट में कीर्ति सेनन मी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। इस दौरान कीर्ति सेनन क्रीम कलर के शनि गाउन में नजर आई। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी। कीर्ति ने नवाजुदीन सिधकी के साथ काई पोज दिये।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

कीर्ति सेनन के साथ नवाजुदीन सिधकी

इस लिस्ट में एक्ट्रेस हिना खान Hina Khan का नाम भी आता हैं, जो इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान हिना ने अपने लुक से सभी का धयान अपनी ओर आकर्षित किया, हिना इस अवार्ड शो में ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप ब्लैक ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

हिना खान

Pinkvilla Style Icons Awards अवार्ड में अनुषा दांडेकर ब्लैक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आई। अपने इस सेक्सी लूक से इंवेट में अनुषा ने सभी का ध्यान अपनी और खिच लिया। ड्रेस के साइड कट में अनुषा के सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे है।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

अनुषा दांडेकर

पिंकविला को 15 साल पूरे हो गए है, इस खुशी में के मोके पर शानदार इवेंट Pinkvilla Style Icons Awards  को ऑर्गेनाइजर किया गया है। पिंकविला स्टाइल आइकॉन के लिए जूरी में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, करिश्मा कपूर, उर्मिला मातोंडकर, एका लखानी, विक्रम फडनीस और अली अब्बास जफर जैसे प्रतिष्ठित नाम शामिल हैं।

फोटो: hindirush इंस्टाग्राम

पिंकविला स्टाइल आइकॉन की जूरी

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here