ये सितारे फंस चुके हैं कानूनी शिकंजे में, जाने क्या है पूरा मामला!

May 27, 2020

सैफ अली खान का नाम भी सलमान के साथ काला हिरण शिकार मामले में था। लेकिन वे संदेह के लाभ के बल पर इस केस से बरी हो गए हैं।

सैफ अली खान

संजय दत्त पर 1993 मुंबई सीरियल बम बलास्ट से संबंधित गैरकानूनी हथियार रखने का आरोप था। इस मामले के चलते संजय कई बार जेल भी गए।

संजय दत्त

सलमान पर काला हिरण का शिकार को लेकर दो मामले दर्ज किये गए थे। सलमान 2002 में मुंबई में सड़क किनारे सो रहे लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने के आरोपी में भी जेल जा चुके हैं।

सलमान खान

फरदीन को साल 2001 में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि वह इस आरोप से बाइज्जत बरी हो गए थे।

फरदीन खान

शाइनी आहूजा पर अपनी ही नौकरानी से रेप करने का आरोप लगा। इस आरोप के बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा।

शाइनी आहूजा

विंदू दारा सिंह 2013 में फिक्सिंग के आरोप में फंसे। मैच फिक्सिंग में नाम आने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

विंदु दारा सिंह

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप हैं। इस मामले को लेकर सूरज को कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काटने पड़े हैं।

सूरज पंचोली

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर 2018 में पराई महिलाओं के जासूसी करने के साथ ही उनके कॉल रिकॉर्ड को हासिल करने को लेकर कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। नवाज पर कई गंभीर आरोप लगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

गोविंदा पर 2008 में सैट पर एक दर्शक पर थप्पड मारने का आरोप है। 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा को बरी करते हुए मामले को बंद कर दिया।

गोविंदा

शाहरुख खान पर 2002 में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा। इस दौरान शाहरुख की काफी आलोचना भी हुई।

शाहरुख खान

बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here