इन विदेशी एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बनाई अपनी ख़ास पहचान!

June 03, 2020

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस आज बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुकी हैं। जैकलीन ने रेस-2, किक, जुड़वाँ-2 जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं।

जैकलीन फर्नांडीस

एली अबराम मूल रूप से स्वीडन की रहने वाली हैं। एली अबराम ने 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं एली रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

एली अवराम

कैटरीना कैफ का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ। कैटरीना ने 'बूम' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। आज कैटरीना एक बड़ा नाम हैं। टॉप एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो उस लिस्ट में कैटरीना का नाम भी आता है।

कैटरीना कैफ

एवलिन शर्मा मूल रूप से एक  जर्मन-भारतीय अभिनेत्री हैं। एवलिन ने बॉलीवुड में 'नौटंकी साला', 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियाँ', 'मैं तेरा हीरो', 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फिल्मों में काम किया है।

एवलिन शर्मा

कल्कि मूल रूप से फ्रैंच नागरिक हैं। उन्होंने 'देव-डी' से बॉलीवुड में कदम रखा और कई हिट फ़िल्में दी हैं। हाल फिलहाल में कल्कि बड़े पर्दे से दूर हैं।  

कल्कि केंकला

बॉलीवुड फिल्म 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'देसी बॉयज' में दिखाई दे चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली हैं। बहुत कम समय में वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ब्रूना अब्दुल्लाह

बिग बॉस से चर्चा में आईं सनी लियोन कैनेडियन मूल की हैं। सनी ने बॉलीवुड में जिस्म 2 से डेब्यू किया जिसके बाद सनी ने कई हिट गाने भी दिए। आज सनी लियोन बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।  

सनी लियोन

नोरा फतेही एक कैनेडियन डांसर और मॉडल हैं। नोरा अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं। नोरा ने बहुत कम समय में कई हिट आइटम सॉन्ग दिए हैं।  

नोरा फतेही

नरगिस फाखरी अमेरिकी-पाक मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड में 'रॉकस्टार' जैसी हिट फिल्म दी है। इसके बाद नरगिस मद्रास कैफे, जुडवां-2 और हाउसफुल-3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

नरगिस फाखरी

हेलन मूल रूप से बर्मा की हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने डांस के दम पर एक खास मुकाम पाया। हेलन ने बॉलीवुड में 700 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

हेलन

बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here