इन स्टार्स को मिली जान से मारने की धमकी!

29 JUly ,2022

शिखा त्रिवेदी

बॉलीवुड

इस कपल को हाल ही में एक अज्ञान व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी हैं. विक्की ने अज्ञान व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने और कैटरीना को स्टॉक करने को लेकर शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी हैं.

फोटो-  कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड के शानदार सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को साल 2010 में किसी ब्लॉगर द्वारा उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में लगभग तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था.

फोटो- अमिताभ बच्चन  इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन

भक्ति गानों के शानदार सिंगर गुलशन कुमार को जान से मारने की धमकी तो मिली ही साथ ही उनकी साल 1997 में गोली मारकर हत्या भी कर दी गई. कहा जाता हैं कि, अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सालेम ने गुलशन कुमार को 10 करोड़ फिरौती न देने की वजह से मार दिया.

फोटो- गुलशन कुमार फैन पेज इंस्टाग्राम

गुलशन कुमार

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान को भी कई साल पहले बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इतना ही नहीं शाहरुख़ खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' रिलीज़ से पहले उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली और कहा जाता हैं कि जुहू में निर्माता करीम मोरानी के आवास के बाहर चार राउंड फायरिंग भी की गई थी.

फोटो- शाहरुख़ खान इंस्टाग्राम

शाहरुख़ खान

सुपरस्टार हीरो सलमान खान को हाल ही में एक लेटर के जरिये उनको और उनके पिता को जान से मारने की धमकी मिली थीं. इतना ही नहीं जोथपुर काला हिरण मामले में भी किसी अज्ञान व्यक्ति ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थीं.

फोटो- सलमान खान इंस्टाग्राम

सलमान खान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान को भी जान से मारने की धमकी 'सत्यमेव जयते' शो खत्म होने के बाद मिली. इसके अलावा आमिर को बम से उड़ाने की भी धमकी मिली थीं.

फोटो- आमिर खान फैन पेज इंस्टाग्राम
फोटो- आमिर खान इंस्टाग्राम

आमिर खान

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार को गैंगेस्टर रवि पुजारी से धमकी मिली थी. ये तब हुआ जब किसी कारण से अक्षय ने अपने घर में कामवाली को हटाया तब हुआ.

फोटो- अक्षय कुमार इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार

डायरेक्टर राकेश रौशन को कई बार अंडरवर्ल्ड के द्वारा धमकियां मिल चुकी हैं. इतना ही नहीं उनपर एक बार हमला भी किया गया था. साल 2001 में गैंगेस्टर अबू सालेम को फिरौती न देने की वजह से उनपर गोली भी चली.

फोटो- राकेश रौशन इंस्टाग्राम

राकेश रौशन

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट को साल 2015 में डी गैंग द्वारा पुरे परिवार को मारने की धमकी मिली थीं. उसके बाद साल 2017 में महेश भट्ट को धमकी भरे कॉल भी आये.

फोटो- महेश भट्ट इंस्टाग्राम

महेश भट्ट

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी पीछे नहीं हैं. साल 2007 में उनकी बहन रंगोली चंदेल पर कुछ लड़कों ने तेजाब डाला तब कंगना ने आवाज उठाई तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थीं. हलाकि बाद में इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

फोटो- कंगना रनौत इंस्टाग्राम

कंगना रनौत

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here