मूवी में Flop लेकिन TV पर हिट रहे ये Star

July 31, 2020

अपूर्व अग्निहोत्री

अपूर्व अग्निहोत्री ने 'परदेस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद कुछ फिल्में और मिलीं, लेकिन वैसी कामयाबी नहीं मिली। फिर अपूर्व को TV शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' मिला और इसने उन्हें रातोंरात हिट कर दिया।

वत्सल सेठ

वत्सल सेठ ने अजय देवगन स्टारर फिल्म 'टार्जन- द वंडर कार' से अपने करियर की शुरुआत की। वत्सल एक-दो फिल्मों में और नजर आए। फिर टीवी पर वह एक हसीना थी, रिश्तों का सौदागर-बाज़ीगर जैसे टीवी शोज में नजर आए और सफल हुए।

अनीता हसनंदानी

बॉलीवुड की देसीछोटे पर्दे की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल अनीता ने ‘कुछ तो है’, 'कृष्णा कॉटेज' जैसी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आईं लेकिन ज्यादा सफल नहीं हुईं। वहीं अनीता को लोकप्रियता टीवी सीरियलों से ही मिली। गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पापा के निधन के बाद सारे अंगों को दान करने की शपथ ली।

सारा खान

सारा खान ने भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उनकी फ़िल्में हिट नहीं हुईं। इसके बाद वह वापस टीवी पर ही आ गईं।

नकुल मेहता

नकुल मेहता फिल्म 'हाल-ए-दिल' में काम किया था, लेकिन फिल्म असफल रही। इसके बाद नकुल ने 2012 में टीवी की दुनिया में एंट्री की। जहां नकुल हिट रहे।

आशीष चौधरी

धमाल, फाइट क्लब, गर्लफ्रेंड और भूतनाथ जैसी हिट फिल्मों में नजर आए आशीष चौधरी फिल्मों में कुछ खास सफल नहीं रहे। आशीष को असली सफलता टीवी के जरिए मिली।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल ने फिल्मों के लिए सुपरहिट शो 'कहीं तो होगा' को भी छोड़ दिया था लेकिन फिल्मों में राजीव ज्यादा सफल नहीं हुए और उन्होंने वापस छोटे परदे का ही रुख कर लिया।

आमना शरीफ

आमना शरीफ आफताब शिवदसानी के साथ दो फिल्मों में नजर आईं लेकिन दोनों फ़िल्में फ्लॉप रहीं। इसके बाद सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से उन्हें पहचान मिली और आमना हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गईं।

राकेश बापट

राकेश बापट का सपना भी बॉलिवुड हीरो बनने का था। उन्होंने फिल्म 'तुम बिन' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह साइड रोल में नजर आए। वहीं बाद में राकेश ने छोटे पर अपना नाम बनाया।

मोहम्मद इकबाल खान

मोहम्मद इकबाल खान भी 2-3 फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन वहां वह सफल नहीं हुए और टीवी का रुख किया। जहां इक़बाल ने कैसा ये प्यार है, कहीं तो होगा, काव्यांजलि, करम अपना अपना, और 'दिल से दिल तक' जैसे कई हिट शो दिए।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here