NOV 10 ,2022

 तन्वी सूद

बॉलीवुड

जेनिफर विंगेट इन एक्टर्स को दे बैठी थीं दिल!

टीवी इंडस्ट्री  में अपनी अलग पहचान बनाने वाली जेनिफर आए दिन लोगों को दीवाना करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. 

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

जेनिफर अपनी अदाओं से करती हैं घायल!

जेनफिर आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. 

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस!

जेनफिर दे बैठी हैं इन स्टार्स को अपना दिल!

जेनफिर का कई ऐक्टर्स के साथ नाम जुड़ा है. साल 2012 में  जेनिफर को अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर से प्यार हो गया था. दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी रचा ली थी. कुछ समय बाद दोनों की शादी में दरार आई और ये दोनों सितारें अलग हो गए थे.

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

करण के बाद एक्टर ‘सेहबान अजीम’ के साथ जेनिफर का नाम जुड़ा था. ऐसा कहा जाता था कि दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों ने ही कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया था.

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

सेहबान अज़ीम के साथ भी थी चर्चा!

जेनिफर ने हर्षद चोपड़ा के साथ बेपनाह शो में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी. कहा जाता है कि इस शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को महज दोस्त ही बताया था.

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

हर्षद चोपड़ा के साथ भी जुड़ा था नाम!

एक्टर तरूण के साथ भी जेनिफर ने काम किया है. दोनों साथ में वेब सीरिज कोड एम में साथ नजर आए थे. दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे.

फोटो: जेनफिर विंगेट इंस्टाग्राम 

तरूण विरानी को डेट कर चुकी हैं जेनिफर विंगेट! 

स्टोरी पढ़ने के लिए धन्यवाद!
अगली स्टोरी पढ़ें

Click Here