August 26, 2020

बिना गॉडफादर के सफल हुई टीवी एक्ट्रेसेस

हिना खान

हिना आज टीवी की सबसे पॉप्‍युलर ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। हिना ने 2009 में 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से डेब्‍यू किया। 'खतरों के ख‍िलाड़ी' से लेकर 'बिग बॉस' तक में अपना दम दिखाया। हिना ने खुद के दम पर ये पहचान बनाई है।

सुरभ‍ि चंदना

सुरभ‍ि चंदना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से की थी। इसके बाद 2014 में 'कुबूल है' में नजर आईं। वहीँ इशकबाज, संजि‍वनी ने सुरभ‍ि को घर-घर की चहेती भी बना दिया।

श‍िवांगी जोशी

श‍िवांगी ने 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से 2013 में डेब्‍यू किया था। इसके बाद 'बेइंतहा' में नजर आईं। श‍िवांगी 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' से सबकी फेवरेट बन गईं। ये मुकाम उन्होंने अपने दम पर पाया है।

रुबीना दिलैक

'छोटू बहू' के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक ने 'सौम्‍या सिंह' के किरदार से भी खूब नाम कमाया। आज रुबीना एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी पहचान खुद के दम पर हासिल की।

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' में एक सीधी सादी बहू से सबका दिल जीत लिया। इसके बाद 'ये है मोहब्‍बतें', 'किचन चैम्‍प‍ियन' में अपना हुनर दिखाया। दीपिका ने खुद के दम पर अपनी पहचान बनाई।

अविका गौर

अविका गौर ने 2008 में 'बालिका वधू' से डेब्‍यू किया। पहले ही सीरियल से उन्‍हें पॉप्‍युलैरिटी मिल गई। इसके बाद 'ससुराल सिमर का' और 'लाडो' जैसे सीरियल ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री की नामचीन ऐक्‍ट्रेस बना दिया।

सुरभ‍ि ज्‍योति

'कुबूल है' से डेब्‍यू करने वालीं सुरभ‍ि ज्‍योति आज एक बड़ा नाम हैं। उन्‍होंने जोया, सहर, सनम और माहिरा नाम के चार कैरेक्‍टर प्‍ले किए। सुरभि अपनी प्रतिभा के दम पर यहां तक पहुंची हैं।

तेजस्‍वी प्रकाश

तेजस्‍वी ने साल 2012 में टीवी सीरियल '2612' से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह 'संस्‍कार- धरोहर अपनों का' और 'स्‍वारागिनी' में दिखाई दीं।तेजस्‍वी प्रकाश ने अपनी शानदार एक्टिंग से सफलता पाई।

ईशा सिंह

ईशा सिंह ने 2015 में 'धानी' के किरदार से डेब्‍यू किया। ईशा ने महज 17 साल उम्र में ही करियर की शुरुआत की। 'इश्‍क का रंग सफेद' में उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया। ईशा कम समय में ही खुद को स्थापित करने में कामयाब हुईं।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Click Here