टीवी सेलेब्स के बड़े झगड़े!

August 09, 2021

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते हुए फ्लाइट में गाली दी और शराब के नशे में उनके साथ शारीरिक लड़ाई भी की। हालांकि दोनों के बीच सुलह हो गई है लेकिन अनबन अभी नज़र आती है!

शिल्पा शिंदे का एंड टीवी के शो भाबीजी घर पर है के निर्माताओं के साथ मतभेद भी काफी चर्चा में थ! शो के निर्माता बेनिफर कोहली ने अभिनेत्री को उनके अनप्रोफेशनल व्यवहार के लिए कानूनी नोटिस भी भेजा था।

यह तब हुआ जब शो टीआरपी में टॉप पर था तो उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्हें दोबारा टीवी पर काम नहीं मिलने की धमकी भी दी गई।

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को लेकर कुशाल टंडन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था और लिखा कि अमीषा उस समय खड़ी नहीं थी जब एक फिल्म के दौरान राष्ट्रगान बजाया जा रहा था।

'दीया और बाती हम' में संध्या के किरदार के लिए लोकप्रिय दीपिका सिंह का टीवी शो के निर्माता शशि और सुमीत मित्तल के साथ विवाद चल रहा था।

अभिनेत्री, जो पांच साल तक शो का चेहरा रही, ने निर्माता जोड़ी के खिलाफ 16 लाख रुपये का जुर्माना लगाने के लिए सिंटा से संपर्क किया।

लगातार आठ साल तक अक्षरा का किरदार निभाने के बाद हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो छोड़ दिया। जिसके बाद शो के निर्माता के कई बयान वायरल हुए थे।

तुलसी के रूप में एक लंबे कार्यकाल के बाद, स्मृति का एकता के साथ मतभेद हो गया और 2007 में गौतमी कपूर ने उनकी जगह ली।

उन्होंने मई 2008 में वापसी की, लेकिन दोनों के बीच चीजें समान नहीं थीं। दोनों को फिर से एक-दूसरे के साथ आने में तीन साल लग गए।

ऐसी खबरें थीं कि एकता स्मृति को 'क्यूंकी..' के दूसरे सीजन में कास्ट करना चाहती हैं, लेकिन बात नहीं बनी और शो नहीं हुआ। हालाँकि अभी दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं!

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!