TV के सेंसेशनल रिलेशनशिप्स!

April 08, 2021

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

अंकिता और सुशांत ने अपने शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर प्यार में पड़ने के बाद सुर्खियां बटोरीं। सुशांत के फिल्मों में आने के बाद दोनों ने कई साल तक डेट किया और शादी भी करने वाले थे!

हालांकि उनके ब्रेकअप का कारण स्पष्ट नहीं है, यह कहा जाता है कि सुशांत नेk किसी और के लिए अंकिता को धोखा दिया था।

काम्या पंजाबी-करण पटेल

काम्या और करण टेलीविजन पर एक हिट जोड़ी थे, जब तक उन्होंने एक कड़वे नोट पर अपने रिश्ते को खत्म नहीं कर दिया। जबकि करण और काम्या दोनों ने कभी भी अपने ब्रेकअप के पीछे के करण के बारे में बात नहीं की!

काम्या ने बाद में कबूल किया कि वह हमेशा करण से प्यार करेगी लेकिन वह उन्हें वापस नहीं चाहती। अभिनेता ने जल्द ही अंकिता भार्गव से शादी कर ली। काम्या ने हाल ही में शलभ से शादी की।

जेनिफर विंगेट-करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर और करण ने 9 अप्रैल 2012 को शादी कर ली, लेकिन दो साल बाद अलग हो गए। जबकि दोनों वास्तव में तलाक के पीछे के करण के बारे में कुछ नहीं कहा।

अभिनेताओं के करीबी दोस्तों ने खुलासा किया कि दोनों पहले काफी करीब थे, लेकिन फिर जब से KSG ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म अलोन के लिए शूटिंग शुरू की तब से दोनों के बीच चीजें बहुत खराब हो गई।

केएसजी ने एक ट्वीट के जरिए तलाक की पुष्टि की। आज, जेनिफर पेशेवर रूप से बहुत अच्छा कर रही हैं। करण ने बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु से शादी कर ली है।

मेल्विन लुईस-सना खान

कोरियोग्राफर मेल्विन और सना ने एक साल पहले अपने रिश्ते की पुष्टि की थी, लेकिन हाल ही में, सना ने मेलविन पर कई लड़कियों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया!

और यहां तक कि आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें मारा था। उन्होंने उस रिश्ते के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसने सभी को हैरान कर दिया। अब सना ने इंडस्ट्री छोड़ दी है और शादी कर ली है।

पारस छाबड़ा-आकांक्षा पुरी

पारस और आकांक्षा ने लंबे समय तक डेट किया, लेकिन पारस के बिग बॉस के घर के अंदर जाते ही चीजें बदसूरत हो गईं। पारस ने आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते के बारे में घर के अंदर कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए!

इसके अलावा, माहिरा शर्मा के साथ उनकी निकटता ने उनके रिश्ते को और कमज़ोर कर दिया! तब आकांक्षा ने एक ट्वीट के साथ पुष्टि की कि वह पारस के साथ संबंध तोड़ रही है।

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!